featured बिहार राज्य

RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी का आरोप नीतीश कुमार पीएम के साथ मंच साझा करने के लिए बैचेन हैं

बिहार RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी का आरोप नीतीश कुमार पीएम के साथ मंच साझा करने के लिए बैचेन हैं

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने के लिए बेचैन हैं, लेकिन अभी तक इस दिशा में उनकी हर कोशिश नाकाम रही है। शिवानंद ने कहा, ‘दिल्ली चुनाव में अभी तक नीतीश को प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने बेचैन हैं, लेकिन अभी तक तो उनकी हर कोशिश नाकाम रही है। बेचारे नीतीश कुमार!’ का मौका नहीं मिल पाया है. अमित शाह और जगत नड्डा के बाद सीधे नित्यानन्द राय के साथ उनको मंच साझा करने का मौका दिया गया।

बता दें, दिल्ली में गठबंधन सहयोगी बीजेपी के लिए प्रचार करने आए नीतीश कुमार ने संगम विहार में हुई एक रैली में गृहमंत्री अमित शाह के साथ मंच साझा किया था। इस रैली में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था। संगम विहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की साझा रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने दिल्ली सरकार से सवाल किया कि पांच साल में क्या किया? सड़क की हालत जर्जर क्यों है? स्वास्थ्य सेवा बदहाल क्यों हैं? उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल से सवाल किया, “दिल्ली की जिम्मेदारी मिली थी, लेकिन आप सिर्फ झूठ बोलते रहे। 

वहीं नीतीश ने केजरीवाल को उस बयान के लिए भी आड़े हाथ लिया जिसमे केजरीवाल ने बिहार के लोगों पर कटाक्ष किया था। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा, “दिल्ली सबकी है।” उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार की मुफ्त नीति पर सवाल उठाते हुए कहा, “कही भी कुछ भी मुफ्त कर देने से जनता का भला नहीं होता है, इसका लाभ जनता को नहीं मिलता है। अगर जनता की हालत ठीक करनी हो तो उनकी स्थिति में सुधार करना होता है।” वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी गए नीतीश कुमार पटना लौट आए हैं।

Related posts

शिवराज सरकार का बड़ा एलान, मध्यप्रदेश में बनेगा गौ मंत्रालय

mahesh yadav

असम के चुनावी रण में प्रियंका, ‘सरकार बनी तो CAA होगी रद्द’

Sachin Mishra

फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे सकते हैं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ

Shubham Gupta