#Meerut देश यूपी राज्य लाइफस्टाइल वायरल

मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर एंड यूथ अफेयर्स के कार्यक्रम में शिरकत करने पर सुभारती के बच्चों का सम्मान

subharti collage मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर एंड यूथ अफेयर्स के कार्यक्रम में शिरकत करने पर सुभारती के बच्चों का सम्मान

मेरठ। एसोसिएसन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटी एवं मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर एंड यूथ अफेयर्स द्वारा 35वां नोर्थ जोन यूथ फेस्टिवल 25 से 31 दिसम्बर तक गुरू नानक देव विश्वविद्यालय, अमृतसर में आयोजित किया गया। जिसमें स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओ की टीम ने भी प्रतिभागिता की।

गायन, नृत्य, ललितकलाओं व रंगमंच प्रतियोगिताओ में से कार्टून मेकिंग प्रतियोगिता में 45 विश्वविद्यालय को पछाड़कर एम0 एफ0 ए0 के छात्र अंकुश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, साथ ही आॅन द स्पाट पेटिंग प्रतियोगिता में सिद्धार्थ ने पाॅचवा स्थान लिया। अब अंकुश फरवरी में सभी जोन से विजयी प्रथम व द्वितीय प्रतिभागियो के साथ नेशनल यूथ फेस्टीवल में प्रतिभागिता करेंगे।

इस अवसर पर सुभारती विश्वविद्यालय की CEO डॉ. शल्या राज ने छात्रो का सम्मान किया व बधाई दी। सुभारती विश्वविद्यालय की सांस्कृतिक कमेटी की अध्यक्षा डॉ. भावना ग्रोवर ने सभी छात्रो को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई देते हुए कहा कि यह विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है कि हमारे छात्र ललित कलाओं मे देश में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर रहे हैं। साथ ही साथ डॉ. भावना ग्रोवर ने अपने सहयोगी शिक्षकों को धन्यवाद प्रेषित किया। विश्वविद्यालय का नेतृत्व नेहा सिंह, अभिषेक मिश्रा व पवनेन्द्र तिवारी ने किया। उक्त सफलता के लिये प्रो० डॉ. पिन्टू मिश्रा जी ने विद्यार्थियो की सराहना करते हुये उनके उज्जवल भविष्य के लिये मार्गदर्शन दिये।

Related posts

राबड़ी देवी के विवादित बोल, पीएम के हाथ और गला काटने की दी धमकी

Breaking News

मालिवाल ने यौन शोषण मामले पर पुलिस कमिश्नर को भेजा नोटिस

shipra saxena

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलो में तेजी, आंकड़ा 18601 तक पहुंची, मरने वालों का आंकड़ा पहुंचा 590

Shubham Gupta