featured देश

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान सेना के दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक इस मुठभेड़ में किसी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है।

बता दें कि सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ स्थल पर 3 आतंकियों की मौजूदगी है। कुछ दिनों पहले लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के जरिए आतंकवादियों ने घुसपैठ की होगी। कल (मंगलवार) को कुछ स्थानीय लोगों ने क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधि देखा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर सुरक्षा बलों ने बुधवार को तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। अभी भी रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है।

वहीं सेना के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि संदिग्ध आतंकवादियों की गतिविधि के बाद बुधवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। भीषण गोलीबारी के दौरान दो जवान शहीद हो गए।  नौशेरा सेक्टर में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Related posts

लखनऊः ओवैसी से नाराजगी पर बोले राजभर, कहा- AIMIM अभी भी हमारे साथ है

Shailendra Singh

Karnatka: PFI और SDPI नेताओं के घर और दफ्तर पर कर्नाटक पुलिस ने मारा छापा

Rahul

कर्नाटकःमुख्‍यमंत्री ने डॉ जितेन्‍द्र सिंह से मुलाकात कर प्रशासनिक मुद्दों पर विचार-विमर्श किया

mahesh yadav