Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी

कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति कांग्रेस का समर्थन नहीं करेगा: आदित्यनाथ

yogi adityanath cm up कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति कांग्रेस का समर्थन नहीं करेगा: आदित्यनाथ

लखनऊ। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर में धब्बा बन चुकी धारा 370 को हटाने का विरोध करने वाली कांग्रेस पार्टी को र्काइ भी स्वाभिमानी व्यक्ति समर्थन नहीं करेगा।

प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और तीन बार के सांसद राजकुमारी रत्न सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में, कोई भी धारा 370 का विरोध करने के लिए कांग्रेस का समर्थन नहीं करेगा जिसने विशेष दर्जा हासिल किया है।

मुख्यमंत्री ने यूपी विधानसभा उपचुनाव लड़ने वाले भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रतापगढ़, चित्रकूट और कानपुर में रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और अन्य दलों ने जाति और धार्मिक तर्ज पर राजनीति की और भाई-भतीजावाद और जातिवाद को बढ़ावा दिया और यूपी ने राजनीति की इस शैली का खामियाजा भुगता।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रतापगढ़ के किसानों ने अपने परिश्रम और प्रयासों से आंवला (भारतीय करौदा) की खेती को एक वैश्विक मंच प्रदान किया था। भाजपा सरकार ने One वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट परियोजना में आंवले को शामिल किया है और यहाँ किसानों को एक नया बाजार उपलब्ध करा रही है। प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज पर काम शुरू हो गया है। अगले सत्र में मेडिकल कॉलेज में ओपीडी के साथ प्रवेश की प्रक्रिया शुरू होगी। मुख्यमंत्री ने चित्रकूट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह पवित्र भूमि थी जहाँ भगवान राम ने लगभग 12 वर्ष निर्वासन में बिताए थे।

Related posts

संविधान दिवस के अवसर पर बोले पीएम, आज संविधान के निर्माताओं को नमन करने का दिन

Breaking News

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उलंघन, 32 फीसदी उम्मीदवार दागी

Samar Khan

Encounter In Kulgam: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 जवान शहीद

Rahul