Breaking News उत्तराखंड राज्य

बीजेपी विधायक की अल्पसंख्यकों पर टिप्पणी से मचा बवाल, अब दे रहे सफाई

rajkumar thukral bjp rudrapur बीजेपी विधायक की अल्पसंख्यकों पर टिप्पणी से मचा बवाल, अब दे रहे सफाई

देहरादून। विवादों के लिये मशहूर उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल ने फिर से अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। ताजा एपिसोड में, विधायक एक वीडियो में लोगों के एक समूह को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहा है जो वायरल हो गया है।

इस वीडियो में, ठुकराल अपने दर्शकों को यह बता रहे हैं कि उन्हें किसी भी मुस्लिम के वोट की जरूरत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि वह कभी किसी मुस्लिम के घर नहीं जाते। जब वीडियो वायरल हुआ, तो बीजेपी की एक लाल चेहरा वाली राज्य इकाई ने तुरंत जोर से मुखर नेता से स्पष्टीकरण मांगा।

भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि वायरल वीडियो के मद्देनजर पार्टी ने ठुकराल को एक नोटिस दिया है, जिसमें उन्हें सात दिनों के भीतर अपना जवाब देने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी स्पष्टीकरण प्राप्त होने के बाद भविष्य के मुद्दे पर कार्रवाई का फैसला करेगी। भट्ट ने कहा कि अगर विधायक समय की निर्धारित अवधि के भीतर जवाब देने में विफल रहते हैं, तो पार्टी एकतरफा अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए मजबूर होगी। एक कड़े नोट पर, भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष ने कहा कि जन प्रतिनिधियों सहित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी की गरिमा के अनुसार कार्य करना चाहिए और व्यवहार करना चाहिए।

Related posts

यूपी के किसानों के लिए राहत भरी खबर! बाढ़ से खराब फसलों की भरपाई करेगी योगी सरकार

Neetu Rajbhar

गुजरात चुनाव: सी-प्लेन में बैठने वाले पहले यात्री बने पीएम मोदी, करेंगे अंबाजी के दर्शन

Rani Naqvi

BHU विवाद: 10 छात्रों को भेजा नोटिस, 3 दिन में देना होगा लिखित बयान

Pradeep sharma