Breaking News उत्तराखंड राज्य

बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते चार और कार्यकर्ताओं को किया निलंबित

bjp won बीजेपी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते चार और कार्यकर्ताओं को किया निलंबित

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए दो जिलों के चार और सदस्यों को निलंबित कर दिया है। भाजपा के प्रदेश महासचिव राजेंद्र भंडारी ने एक नोटिस जारी कर कहा कि देहरादून जिले में माहिल मोर्चा के जिला प्रमुख माया पंत और उमा डबराल जबकि उधम सिंह नगर जिले में गोविंद सिंह जिमवाल और हरीश भंडारी को निलंबित कर दिया गया था। जिला पंचायत चुनावों में पार्टी द्वारा समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधियों और काम करने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के निर्देश पर चारों को निलंबित कर दिया गया। पंचायत चुनावों के लिए पार्टी द्वारा गठित जिला स्तरीय समितियों ने इन सदस्यों की पार्टी विरोधी गतिविधियों के बारे में रिपोर्ट प्रस्तुत की थी।

भाजपा के राज्य मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने जानकारी दी कि अब तक पार्टी ने पार्टी के विरोधी गतिविधियों के लिए कुछ पदाधिकारियों सहित 96 पार्टी कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया है और पंचायत चुनावों में पार्टी द्वारा समर्थित उम्मीदवारों के खिलाफ काम कर रहे हैं। निलंबित पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से उनके पदों से मुक्त कर दिया गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पहले जोर दिया था कि अनुशासन पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से है। किसी भी सदस्य को पार्टी के अनुशासन की धज्जियां उड़ाते हुए और जारी निर्देशों के खिलाफ जाने पर कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

Related posts

छपरा में ताप्ती गंगा सूरत-छपरा एक्सप्रेस की 13 बोगियां हुई बेपटरी, मची अफरातफरी

bharatkhabar

हार पर मंथन करने हिमाचल जाएंगे राहुल गांधी

Vijay Shrer

जोरों पर कुंभ की तैयारियां, सोशल मीडिया मॉनीटरिंग सेल होगा स्थापित

Shagun Kochhar