Breaking News featured देश बिहार भारत खबर विशेष

हैवानियत: नाबालिग से बलात्कार के बाद की शर्मनाक हरकतें, लड़की बेहोस

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में एक गर्भवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

पटना। हैवानियत की इंतहा होगई, एक नाबालिग से पहले दुराचार किया गया उसके बाद उसके साथ वो करतूतें की गईं जिसका किसी को अंदाजा नहीं था। मामला है बिहार के छपरा जिले जहां एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसके साथ हैवानियत की गई।

घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता के परिवार का बयान दर्ज नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की को बेहोशी की हालत में उसका परिवार इलाज के लिए छपरा के सदर अस्पताल लेकर गया।

प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत को गंभीर बताया और बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं होने के कारण मामले की अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बयान दर्ज करवाने के लिए नगर थाने की पुलिस और महिला थानाध्यक्ष को पटना भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जब तक बयान दर्ज नहीं हो जाता, तब तक घटना के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पड़ोसियों का कहना है कि ये घटना दोपहर के समय की है। लड़की के साथ बालात्कार हुआ था और वह रोते हुए अपने घर पहुंची। वह खून से लथपथ थी, जिसे देखकर उसके घर वाले घबरा गए।

Related posts

दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले बीसीसीआई ने की टीम इंडिया की घोषणा

mahesh yadav

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पेश किया 1 लाख 77 हजार 255 करोड़ 99 लाख रुपये का बजट, की कई बड़ी घोषणाएं

Rahul

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को झटका, सीटों को लेकर 26 पार्षदों और 300 पार्टी कार्यकर्ताओं दिया इस्तीफा

Rani Naqvi