Breaking News #Meerut भारत खबर विशेष

लालकुर्ती के फेमस नैय्यर पैलेस में होती है जिस्मफरोसी, पुलिस ने मारा छापा

महाराष्ट्र: मदरसे में यौन उत्पीड़न करने वाला मौलाना गिरफ्तार,36 छात्रों को मदरसा से निकाला गया
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। लालकुर्ती थानाक्षेत्र स्थित नैय्यर पैलेस में पुलिस ने जिस्मफरोसी का धंधा करने के शक में छापा मारा तो वहां पर रंगेहाथों चार युवक और युवती को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि होटल की आड़ में देह व्यापार का धंधा बहुत दिनों से चल रहा है और पुलिस सही समय की तलाश में थी। पकड़े गए सभी आरोपी थाने ले जाए गए हैं और उनपर सम्बंधित धाराओं में कार्रवाई चल रही है।

ऐसे हुआ पर्दाफास

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि लालकुर्ती थाना इलाके में स्थित एक नामी होटल में लंबे समय से होटल की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। सही वक्त के इंतजार में बैठी क्राइम ब्रांच पुलिस और एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की, मौके से महिला, दो युवक एवं दो होटल कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी वहां आपत्तिजनक हालात में पाए गए थे। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और होटल मालिक को भी तलब कर उसकी भूमिका का पता लगा रही है।

होगी सख्त कार्रवाई: संजीव देसवाल

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण में पूछताछ तो शुरू कर दी लेकिन होटल संचालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। सीओ संजीव देसवाल का कहना है कि मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

यूपी में नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव, अब रात को इतने बजे तक होगी छूट

Shailendra Singh

वाराणसी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सीएम योगी ने किया निरीक्षण

Aditya Mishra

वैज्ञानिकों ने भी स्वीकारा : गंगा तेरा पानी है अमृत !

shipra saxena