Breaking News #Meerut featured देश भारत खबर विशेष यूपी

भारत बंद: पुलिस का हाई-अलर्ट, शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद, प्रशासन की चप्पे-चप्पे पर नजर

police force in meerut भारत बंद: पुलिस का हाई-अलर्ट, शाम पांच बजे तक इंटरनेट सेवा बंद, प्रशासन की चप्पे-चप्पे पर नजर

मेरठ। भारत बंद के फ्लैश हो रहे मैसेज को देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर शाम पांच बजे तक प्रतिबंध लगाते हुए पुलिस फोर्स को अलर्ट जारी कर दिया है। ऐसे में एसएसपी अजय साहनी ने पुलिस बल को निर्देश दिया है कि जो भी बलबा करने की कोशिश करे उसे तुरन्त गिरफ्तार करके हवालात में डाल दो।

जिले में धारा 144 लागू करने के साथ ही आठवीं तक के स्कूल भी बंद कर दिए गए हैं। आला अधिकारी खुद सड़कों पर रहकर निगरानी रखेंगे। भारत बंद के वायरल हो रहे मैसेज के मद्देनजर मेरठ जिले में इंटरनेट सेवाएं गुरुवार रात 12 बजे से बंद करने के आदेश दिए, हलांकि कुछ कंपनियों ने रात 11.30 से ही इंटरनेट सेवाएं बंद कर दीं। शहर के तमाम बड़े अधिकारियों ने गुरुवार शाम फ्लैग मार्च भी निकाला।

कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी की रिपोर्ट के बाद डीएम ने इंटरनेट सेवाएं शुक्रवार शाम पांच बजे तक बंद रखने का आदेश जारी कर दिया। झारखंड में हुई भीड़ हिंसा के बाद मेरठ समेत वेस्ट यूपी में कई जगहों पर विरोध-प्रदर्शन हुए। मेरठ में रविवार को शांति जुलूस निकाला गया, जिसके दौरान पुलिस पर हमला किया गया। बवाल हुआ इस मामले में पुलिस अब तक 49 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Related posts

अब गूगल ही बताएगा आपके नजदीकी शौचालय की दूरी

Breaking News

पीओके में सड़कों पर उतरे लोग, आतंकी कैंपों के खिलाफ किया प्रदर्शन

shipra saxena

बहन ने अपने ही भाई को नींद की गोली खिलाकर मारा, फिर गंगा नहर में फेंका

Trinath Mishra