Breaking News देश भारत खबर विशेष राज्य

बारिश ने मुंबई का निकाला दम, सड़क से लेकर एअरपोर्ट तक सब कुछ हुआ पानी-पानी

mumbai raining heavily बारिश ने मुंबई का निकाला दम, सड़क से लेकर एअरपोर्ट तक सब कुछ हुआ पानी-पानी

मुंबई। सपनों की नगरी में पानी के भराव ने सबकुछ पानी-पानी कर दिया है। बताया जा रहा है कि बारिया ने सड़कों पर ऐसा तांडव किया कि लोग अपने ऑफिस जाने को तरस गए और बच्चे स्कूल जाने को। पानी भरने से लोगों को विशेष तौर पर आवागमन की दिक्कत हुई। मौसम विभाग ने भी भारी बारिश और हाई टाइड की चेतावनी जारी की है। तेजी बारिश के कारण लगभग पूरी मुंबई जलमग्न हो गई है। बारिश का असर ट्रेनों के परिचालन से लेकर लोगों को यातायात की समस्याओं तक उठाना पड़ रहा है।

तेज और भीषण बारिश से मुंबई के कई इलाकों की सड़कों पर भारी पानी भर गया। सड़कों पर पानी की स्थिति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पानी का स्तर लोगों के कमर तक रहा। किंग्स सर्किल एरिया, दादरा ईस्ट, कांदिवली, गोरेगांव, सायन, घाटकोपर और पालघर में सड़कें जलमग्न रही।

मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई में भारी बारिश की वजह से लोगों को घंटों जाम की समस्या से जूझना पड़ा रहा है। इसके साथ ही कई अन्य सड़कों पर भी जाम की स्थिति बनी हुई है। जाम के कारण लोगों को ऑफिस, शॉप आदि जगहों पर पहुंचने ने भारी दिक्कत हो रही है। जिसके कारण लोग देरी से हर जगह पहुंच रहे हैं।

मुंबई में हो रही भारी बारिश से रेल सेवा भी प्रभावित हुई है। भीषण बारिश की वजह से कई जगह रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया। इसके साथ ही सायन रेलवे स्टेशन पर पानी भरने से रेलवे ट्रैक दिखना ही मुश्किल हो गया। रेलवे स्टेशन पर पानी भरने से लोगों को काफी मुसीबत झेलना पड़ रहा है।

Related posts

सऊदी अरब: जेद्दा के अल-सलाम पैलेस में फायरिंग, तीन लोगों की मौत

Breaking News

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक दिवसीय नैनीताल दौरा, झील संवर्धन कार्यों का किया लोकार्पण

Samar Khan

ASIA CUP PAKvsBAN: पाकिस्तान को धूल चटाकर फाइनल में पहुंचा बांग्लादेश, भारत से खेलेगा फाइनल

mahesh yadav