Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

निगम अफसरों को पीटने वाला, भाजपा महासचिव का बेटा गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

akash bjp vijayvargis arrested निगम अफसरों को पीटने वाला, भाजपा महासचिव का बेटा गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

इंदौर। नगर निगम अधिकारियों की पिटाई करने वाला विधायक आकाश विजयवर्गीज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीज का बेटा उस वक्त नगर निगम अधिकारियों पर हमला कर दिया था जब उनकी टीम एक जर्जर मकान को गिराने पहुंची थी। आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ थाना एमजी रोड में हुई धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी उसे कोर्ट में पेश करने ले गए हैं।

ये था मामला:

नगर निगम की टीम जब अतिक्रमण तोड़ने गई तो उल्टा भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीज का विधायक बेटा आकाश उनपर बैट से हमला कर दिया। इसकी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आकाश निगमकर्मियों पर बैट से हमला करता देखा गया है। दरअसल निगम का अमला गंजी कंपाउंड में एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने इंदौर-3 सीट से भाजपा विधायक आकाश को बुला लिया आरोप है कि आकाश ने समर्थकों संग अधिकारियों की पिटाई की।

स्थानीय लोगों के अनुसार विधायक के मौके पर पहुंचते ही समर्थकों ने जेसीबी की चाबी निकाल ली और अधिकारियों को 10 मिनट में निकल जाने को कहा ऐसा न करने पर आकाश ने अधिकारी को बैट से पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह विधायक को पकड़कर शांत करवाया।

Related posts

खुशखबरी! सऊदी अरब के लिए भारत से उड़ान सेवा 1 दिसंबर से शुरू

Rahul

यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर उठे बड़े सवाल, इलाहाबाद में रिटायर्ड दारोगा की पीट-पीट कर हत्या

rituraj

कोरोना वैक्सीन के मामले में आत्मनिर्भर बनेगा यूपी!

sushil kumar