Breaking News उत्तराखंड

मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी यूनियन का धरना, होगी बड़ी परेशानी

uk bus dharna stike मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी यूनियन का धरना, होगी बड़ी परेशानी

देहरादून। यूके रोडवेज कर्मचारी यूनियन अपनी मांगों को लेकर आज से धरना शुरू हो जाएगा इसी के साथ कर्मचारी अपनी मांगों के विरोध में बसों का संचालन भी नहीं करेंगे। बताया जा रहा है कि इस चक्काजाम से लोगों को परेशानियों का समाना करना पड़ेगा। मंडलीय कार्यालय में धरना शुरू हो गया है।
कर्मचारियों की मांग है कि संविदा और विशेष श्रेणी चालक व परिचालकों की प्रति किमी दर में बढ़ोतरी की जाए ताकि उनके परिवार का खर्च चलाने में आसानी हो। बताया जा रहा है कि यूनियन की बीती 22 मई को शासन से वार्ता हुई जिसके बाद 24 मई से होने वालो कार्य बहिष्कार 15 दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था। सरकार ने 14 मई को छह महीने के लिए रोडवेज की हड़ताल पर एस्मा लगा दिया था। 15 मई को बैठक के बाद यूनियन ने 16 मई से होने वाला कार्य बहिष्कार रद कर दिया था। यूनियन के प्रदेश महामंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि 15 मई को समझौता वार्ता का जब कार्यवृत्त जारी हुआ तो तमाम मांगों को पूरा नहीं किया गया।
यूनियन ने सात जून से प्रदेश स्तर पर कार्यबहिष्कार की घोषणा की थी लेकिन वित्त मंत्री प्रकाश पंत का निधन हो गया था प्रदेश समिति ने दो जुलाई से कार्य बहिष्कार का ऐलान किया है। वहीं, मंडल ईकाई की ओर से आज से मंडल कार्यालय पर धरना शुरू किया गया है।

Related posts

नौकरी दिलाने के नाम पर जिस्मफरोशी कराने वालों का भंडाफोड़

Trinath Mishra

सावधान ! ब्रेड खाने से आपको हो सकता है कैंसर

bharatkhabar

बाराबंकी-पुलिस ने घर में बने 850 लीटर कच्ची शराब को किया बरामद

Breaking News