Breaking News featured देश राज्य

गिरिराज सिंह पर अमित शाह ने दिखाई सख्ती, इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी से हुए नाराज

amit shah गिरिराज सिंह पर अमित शाह ने दिखाई सख्ती, इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी से हुए नाराज

नई दिल्ली। बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा रोजा इफ्तार पार्टी पर की गई टिप्पणी से गृह मंत्री अमित शाह ने नाराजगी जताई है। उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए।
गौरतलब है कि रमजान के मौके पर बिहार में इन दिनों कई राजनीतिक दलों की ओर से इफ्तार पार्टी दी जा रही है जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया था। गृह मंत्री अमित शाह ने फोन पर गिरिराज सिंह से इस तरह के बयानों से बचने की सलाह दी दूसरी ओर जेडीयू ने गिरिराज सिंह पर कार्रवाई की मांग कर डाली है।
इफ्तार पर की गई टिप्पणी के बाद गिरिराज सिंह अब अपनी पार्टी के निशाने पर आ गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कसे तंज के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधाते हुए कहा कि जो लोग तंज कर रहे है वो तो होली में भी भोज नहीं देते, इफ्तार तो दूर की बात है।
बताया जा रहा है कि गिरिराज की टिप्पणी पर जेडीयू के केसी त्यागी ने पलटवार करते हुए कहा कि उनका आचरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीख ‘सबका विश्वास’ के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि वह उन्हें एक तस्वीर भेज रहे हैं, जिसमें पीएम मोदी दुनिया की सबसे खूबसूरत मस्जिद जो अबूधाबी में है और उसके अंदर शेख-ईमाम के साथ दौरा कर रहे हैं।

Related posts

विधायक निधि से होगा गरीबों का इलाज: अखिलेश यादव

bharatkhabar

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक महिला की मौत

kumari ashu

सर्वकल्याण के लिए मनकामेश्वर मंदिर में किया गया वट देवता का पूजन

Shailendra Singh