Breaking News देश भारत खबर विशेष

आधुनिक भारत के सबसे बड़े नायक हैं नरेंद्र मोदी : नरेश वशिष्ठ

naresh vashistha 2 आधुनिक भारत के सबसे बड़े नायक हैं नरेंद्र मोदी : नरेश वशिष्ठ

एजेंसी दिल्ली। भाजपा की ऐतिहासिक जीत पर उत्साहित भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व तेलंगाना व गोआ के राज्य प्रभारी नरेश वशिष्ठ ने कहा की नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद व विकास के माँडल ने जातियो में विभाजित देश को एक सूत्र में पिरोने का काम किया इसी का परिणाम जनादेश के रूप में आया।

श्री वशिष्ठ ने कहा की अभी तक कोंग्रेस या क्षेत्रीय दलो ने धर्म या जतियों में फँसा कर रखा था। नरेंद्र मोदी देश के वे नायक है जिसने भारत की हर कड़ी को जोड़ने का कम किया ।ईमानदारी से ग़रीबों को योजना का लाभ मिला बिना किसी भेदभाब के , जिस तरह से दुनिया में भारत एक मज़बूत देश के रूप उभरा है अब हिंदुस्तान को विश्वगुरु बनने से कोई नहीं रोक सकता।
तेलंगाना व गोआ में हुए चुनाव पर श्री वशिष्ठ ने कहा की 2014 में तेलंगाना में हमारी एक सीट थी इसवार हम 4 सीटें जीते है अगले विधानसभा चुनाव में यहाँ हमारी सरकार होगी। गोआ में एक लोकसभा एवं 3 विधानसभा उपचुनाव जीते है। दोनो राज्य के कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की।

भविष्य में होने वाले महाराष्ट्र व हरियाणा के चुनावों पर बात करते हुए कहा की इन दोनो राज्यों में कोंग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया है बड़े बड़े नेता अपनी ज़मानत भी नहीं बचा सके। दोनो राज्य सरकारें अच्छा काम कर रही है।

Related posts

EVM चैलेंज: आप ने शुरू किया रजिस्ट्रेशन, एक हफ्ते तक चलेगी प्रोसीस

Rani Naqvi

चिन्मयानंद पर लगे यौन शोषण के आरोप में बड़ा खुलासा

Aditya Gupta

आसमान में छिपी दौलत को धरती पर लाने की तैयारी कर रहा नासा..

Mamta Gautam