Breaking News featured देश

केजरीवाल का रविशंकर को जवाब : सैन्य कार्यवाई में ‘आप’ पीएम के साथ

Kejriwal to Ravi Shankar AAP stands with PM but why BJP is in tension केजरीवाल का रविशंकर को जवाब : सैन्य कार्यवाई में 'आप' पीएम के साथ

जोधपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को यहां कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल कार्रवाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होंने पाकिस्तान के ऐसे किसी अभियान से इनकार करने के दावे पर ‘मुंहतोड़ जवाब’ देने की बात भी कही। केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, पाकिस्तान सर्जिकल कार्रवाई पर झूठा प्रचार फैला रहा है और अतंर्राष्ट्रीय मीडिया से सर्जिकल कार्रवाई नहीं होने की बात कह रहा है। प्रधानमंत्री को पाकिस्तान को एक मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

kejriwal-to-ravi-shankar-aap-stands-with-pm-but-why-bjp-is-in-tension

 

उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि सर्जिकल कार्रवाई हुई है। वीडियो में मैंने प्रधानमंत्री से अपील की है कि हम सभी को पाकिस्तान के सर्जिकल कार्रवाई के दुष्प्रचार का करारा जवाब देना होगा। केजरीवाल ने कहा कि हम सभी प्रधानमंत्री के इस प्रयास में उनके साथ हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक जोधपुर के संक्षिप्त दौरे पर थे।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री जो भी कदम पाकिस्तान के झूठे प्रचार को उजागर करने के लिए उठाएंगे हम उनके साथ हैं। केजरीवाल की यह टिप्पणी केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के सबूत मांगे जाने को लेकर केजरीवाल पर हमले के बाद आई है, जिसमें केजरीवाल पर भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल कार्रवाई को लेकर सबूत मांगने का संदेह सामने आया था।

केजरीवाल ने कहा, मुझे यह जानकर दुख हुआ कि रविशंकर प्रसाद कह रहे हैं कि मैं इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा हूं। उन्होंने कहा, यदि हमने सर्जिकल कार्रवाई पर पाकिस्तान के झूठे प्रचार को लेकर मुंहतोड़ जवाब देने को कह दिया तो भाजपा क्यों इतना परेशान हो गई?

Related posts

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल किसानो को देंगे ये तोहफा

Shubham Gupta

सैम पित्रोदा पर घिरी कांग्रेस, पीएम बोले पाकिस्तान का राष्ट्रीय दिवस मनाने की हुई शुरुआत

bharatkhabar

क्या मसूड़ों की बीमारी से जूझ रहे मरीजों को कोरोना का है ज़्यादा खतरा ?

Rahul