featured Breaking News देश

सिद्धू ने पार्टी के लिए खड़ी की मुसीबत, बोले देश को ‘काले अंग्रेजों’ से निजात दिलाओ

siddh congress सिद्धू ने पार्टी के लिए खड़ी की मुसीबत, बोले देश को 'काले अंग्रेजों' से निजात दिलाओ

एजेंसी, नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू यहां बीजेपी पर खूब बरसे और कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई।  बीजेपी पर हमला करते हुए चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपने बयानों से खुद के लिए और पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा कर जाते हैं।

सिद्धू ने कहा, “कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालो अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे।” इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि 19 मई को मतदान है। बता दें कि इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं, बीजेपी ने इस सीट से इस बार शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

इस बीच चुनाव आयोग ने एक नये मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा है। एमपी के भोपाल में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहने पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है और एक दिन के अंदर जवाब देने को कहा है। बीजेपी का आरोप है कि भोपाल की इस रैली में सिद्धू ने पीएम मोदी को राफेल का दलाल कहा था।

Related posts

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

Rahul

कंबोडिया के प्रधानमंत्री का राष्ट्रपति भवन में औपचारिक स्वागत

Rani Naqvi

संक्रमण पर लग रही लगाम, लेकिन मौत पर नहीं, 7 हफ्ते में 1.40 लाख से ज्यादा लोगों की गई जान

Saurabh