featured Breaking News देश

बारामूला हमले, पाकिस्तानी गोलीबारी के बाद मोदी से मिले डोभाल

Ajit Doval बारामूला हमले, पाकिस्तानी गोलीबारी के बाद मोदी से मिले डोभाल

नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और बारामूला में सेना के शिविर पर फिदायीन हमले तथा पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम के उल्लंघन के मद्देनजर सुरक्षा हालात से उन्हें अवगत कराया। आतंकवादियों द्वारा रविवार रात बारामूला में 46 राष्ट्रीय राइफल्स के शिविर पर फिदायीन हमले के बाद डोभाल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। हमले को हालांकि भारतीय जवानों ने नाकाम कर दिया था, लेकिन इस दौरान सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य घायल हो गया।

ajit-doval

पाकिस्तानी रेंजर साल 2003 के संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों पर लगातार गोलाबारी कर रहे हैं। पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू क्षेत्र के पुंछ सेक्टर में दो जगहों पर गोलाबारी की। पाकिस्तान से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ के चाकरी सीमा आउटपोस्ट (बीओपी) पर भी सोमवार को गोलाबारी की खबरें मिलीं। जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ के जवानों ने 8-10 घुसपैठियों की भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया।

पाकिस्तान से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ नाकाम होने के बाद पंजाब के गुरदासपुर जिले के सीमांत क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

Related posts

हरदोई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, भाई ने सिलेंडर से सिर कुचलकर… 

Shailendra Singh

इस दिवाली खरीदे गोबर से बने दीये और गणेश-लक्ष्मी की मूर्ति

Samar Khan

शिया वक्फ बोर्ड हिंदूओं को अयोध्या में विवादित जमीन का तिहाई हिस्सा देने को तैयार

Rani Naqvi