September 21, 2021 10:19 pm
featured यूपी

हरदोई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, भाई ने सिलेंडर से सिर कुचलकर…

हरदोई में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, भाई ने सिलेंडर से सिर कुचलकर... 

हरदोई: हरदोई जिले में दोहरे हत्‍याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही भाई और भांजे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दिया। साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक, जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के तहत आने वाले विभूति नगर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब लोगों को दोहरे हत्याकांड की खबर मिली। दरअसल, बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगांवा निवासी 30 वर्षीय अवधेश और शहर कोतवाली क्षेत्र के चुन्नीपुरवा निवासी उसका 14 वर्षीय भांजा आशू किराए के मकान में रहकर पंचर की दुकान चलाते थे।

लोगों ने पुलिस को दी सूचना

दो दिन पहले अवधेश का 15 वर्षीय भाई गांव से उनके पास आया था। उसने सोते समय गैस सिलेंडर से सिर कुचलकर अवधेश और भांजे आशू की निर्मम हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बड़ी संख्या में पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक अजय कुमार को भी दी। सूचना पाकर एसपी खुद मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

Related posts

नाराजगी के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

Ankit Tripathi

पटना से इंदौर जा रही ट्रेन कानपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त, 55 लोगों की हुई मौत

shipra saxena

J&K: ट्रक में गोला-बारूद ले जा रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर

Hemant Jaiman