Uncategorized Breaking News featured देश

मेरा एनकाउंटर करने की तैयारी पूरी थी, रोते हुए भोपाल प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने बयां किया दर्द

Sadhvi Pragya मेरा एनकाउंटर करने की तैयारी पूरी थी, रोते हुए भोपाल प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने बयां किया दर्द

भोपाल। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जेल में बिताए दिनों की याद करते हुए रो पड़ीं।कार्यकर्ताओं की पहली बैठक में वे जेल में हुए उनके साथ सलूक की कहानी सुना रही थीं। साध्वी प्रज्ञा ने आरोप लगाया कि मालेगांव ब्लास्ट के आरोप में मुझे 15 दिनों तक गैरकानूनी रूप से हिरासत में रखा गया। बिना पूछताछ किए ही मोटे बेल्ट के पट्टे से मारते थे। यही नहीं जेल में मुझे पुलिस के लोग भद्दी गालियां देते थे। दिन-रात उल्टा लटका के मारते थे।
फिर निर्वस्त्र करने की कोशिश करते थे। यह कहते हुए उनका गला भर आया और वे रो पड़ीं। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मैं इसलिए यह बता रही हूं कि फिर कभी किसी बहन के साथ ऐसा न हो। साध्वी ने कांग्रेस और भोपाल से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दू आतंकवाद के लिए राष्ट्र विरोधियों ने एक षडंयत्र मेरे खिलाफ रचा था। स्त्री शरीर को कमजोर पाकर यातनाओं की हद भी इस लिए पार की गई।
वह लोग बम विस्फोट मामले पर जबरदस्ती लगाए गए आरोपों को मुझ पर थोपना चाहते थे। साध्वी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि हर तरीके का बल प्रयोग कर लेने के बाद भी मैंने कुछ नहीं कहा तो कांग्रेस ने मेरा एनकाउंटर करने की साजिश भी रच ली थी। अब इन्हें जबाव देने के लिए आई हूं।

Related posts

विजयदशमी के अवसर पर चार धाम तीर्थस्थल बंद करने की हुई घोषणा

Trinath Mishra

बाजारों में धूम मचाने उतरेगी डैटसन की नई एसयूवी, टाटा नेक्सन को देगी टक्कर

lucknow bureua

गर्मियों में डिहाइड्रेशन से कैसे बचें, जानें कुछ घरेलू उपाए

pratiyush chaubey