Breaking News featured देश बिहार

तेज प्रताप मेरे गार्जियन लेकिन बात तो पापा की ही मानूंगा: तेजस्वी

tejaswi तेज प्रताप मेरे गार्जियन लेकिन बात तो पापा की ही मानूंगा: तेजस्वी

एजेंसी, पटना। लालू फैमिली में बड़े दिनों बाद मंगलवार को रौनक देखने को मिली, मौका था लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के जन्मदिन का. इस मौके पर लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच गर्मजोशी से मुलाकात हुई। बता दें कि दोनों भाइयों के बीच काफी दिनों से मनमुटाव की खबरें आ रही थी।
मामला यहां तक बिगड़ा कि तेज प्रताप यादव ने पार्टी से इतर एक अलग मोर्चा बना लिया. अब दोनों भाइयों ने दावा किया है कि परिवार में सबकुछ ठीक है। तेज प्रताप के जन्मदिन पर उनके बंगले को सजाया गया था। कई लोग बधाई देने पहुंच रहे थे।
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी भी बेटे के सरकारी आवास पर पहुंचीं और उन्हें आशीर्वाद दिया. लेकिन सबकी निगाहें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को ढूंढ़ रही थीं। तेजस्वी दरभंगा समेत कई इलाकों में दिनभर चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे, लेकिन शाम को पटना लौटते ही एयरपोर्ट से सीधे तेज प्रताप के घर का रूख कर तमाम अटकलों को विराम लगा दिया।
तेजस्वी ने कहा कि दोनों भाइयों के बीच कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप उनके बड़े भाई हैं, गार्जियन हैं, लेकिन वे अपने बॉस लालू यादव की सुनेंग। दोनों भाइयों के बीच विवाद की जड़ रहे शिवहर सीट पर तेजस्वी ने कहा कि इस मुद्दे पर दोनों भाइयों के बीच बातचीत हो गई है. करीब घंटे भर साथ रहने के बाद तेज और तेजस्वी कैमरे और सवालों का सामना करने घर से बाहर आए।
तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा, “कोई विवाद नही था, जन्मदिन का अवसर है, इस मौके पर बड़े भाई को बधाई देने और आशीर्वाद लेने आए हैं, क्योंकि मनुवादियों से लड़ना है, विचारधारा की लड़ाई में हमारे पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया, इसलिए हमलोग मिल जुलकर संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।”

Related posts

मध्य प्रदेश में देखने को मिल रहा है डेंगू का कहर, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट मोड

Kalpana Chauhan

प्रकाश पर्व पर आज गूंजेगा कीर्तन, आज ही गुरु अर्जन देव ने किया था प्रकाश

Trinath Mishra

ममता ने पीएम मोदी से मांगा इस्तीफा, कालिदास से की तुलना

shipra saxena