#Meerut यूपी

विप्रो के मैनेजर ने विद्या कालेज में ‘हाउ टू क्रेक आई.टी. इण्डिस्ट्री’ पर दिए ये टिप्स

vidya Collage विप्रो के मैनेजर ने विद्या कालेज में 'हाउ टू क्रेक आई.टी. इण्डिस्ट्री' पर दिए ये टिप्स

संवाददाता, मेरठ। बागपत रोड स्थित विद्या काॅलेज ऑफ इंजीनियरिंग में आज एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें विप्रो टैक्नोलोजी साॅफ्टवेयर कम्पनी के सीनियर मैनेजर अशोक कुमार सांगवान ने ‘‘कोरपोरेट वर्किंग कल्चर एवं इण्डिस्ट्री रिक्वायरमेन्ट’’ विषय पर बी.टैक के छात्रों को सम्बोधित किया। उन्होंने छात्रों को आई.टी. इंडस्ट्री में जाॅब के लिये ‘‘हाउ टू क्रेक आई.टी. इण्डिस्ट्री’’ के खास टिप्स दिये और बताया कि आज कल इंजीनियरिंग छात्रों को सरकारी एवं प्राईवेट सेक्टर में जाॅब की कोई कमी नहीं है।

संस्थान के निदेशक डाॅ राजीव चेची ने भी उपरोक्त विषय पर प्रकाश डालते हुये बोला कि छात्र अपनी काबलियत को बढ़ाने के लिये पढ़ें नं कि नम्बर पाने की होड़ के लिये। आज वही छात्र आगे बढ़ेगा जो अपने क्षेत्र में कुछ अलग कर पायेगा।

इस अवसर पर डाॅ. दिनेश कुमार शर्मा, डा. राजेन्द्र कुमार, डाॅ. गुंजन जैन डा. संदीप काम्बोज आदि विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे। संस्थान के चेयरमैन प्रदीप कुमार जैन ने इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन को संस्थान की क्वालटी एजुकेशन के क्षेत्र में अपनी प्रतिबधता को दर्शाता है।

Related posts

ग्वालियर में जन्मे अटल जी का कैसे था यूपी से नाता? बटेश्वर गांव से क्या है रिश्ता

Shailendra Singh

Photos Gallery: अयोध्या की रामलीला, रामलीला का आज पाचवां दिन, तस्वीरों में देखिए रामलीला की झलकियां

Samar Khan

गोरखपुर: जिले में हैंडपंप का पानी पीने वालों को हो सकता है कालरा और डायरिया, पानी के सैंपल में विषैले वैक्ट्रीया की पुष्टि

Shailendra Singh