Breaking News featured देश राज्य

युवा कांग्रेस पदाधिकारी करेंगे 160 सीटों पर प्रचार, राहुल करेंगे टीम की अगुवाई

rahul gandhi priyanka gandhi congress युवा कांग्रेस पदाधिकारी करेंगे 160 सीटों पर प्रचार, राहुल करेंगे टीम की अगुवाई

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस को 160 सीटों पर प्रचार अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है। अब भारतीय युवा कांग्रेस इन सीटों पर पूरा दमखम लगाने की तैयारी में है जिसके तहत वह हर सीट पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं को उतारने के साथ क्षेत्रवार सोशल मीडिया अभियान भी चलाएगा।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष केशव चंद यादव ने बताया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष ने हमें 160 सीटों पर प्रचार करने और पार्टी को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी दी है। हम अपनी पूरी ताकत झोंकेंगे। वैसे, हमारे कार्यकर्ता इनके अलावा दूसरी सीटों पर भी प्रचार करेंगे।’ उन्होंने कहा कि हर सीट के लिए टीमें बनाई जा रही हैं तथा इन सीटों पर जल्द ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता जनसंपर्क एवं प्रचार अभियान शुरू कर देंगे।

यादव ने कहा कि जनता को कांग्रेस की नीतियों और वादों से अवगत कराने के लिए सीधा संवाद करने के साथ साथ सोशल मीडिया अभियान भी चलाया जाएगा। युवा कांग्रेस को उत्तर प्रदेश की 17 सीटों पर प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दी गयी है जिनमें कानपुर, कुशीनगर, बदायूं, फर्रुखाबाद, बाराबंकी और उन्नाव जैसी सीटें शामिल हैं।

बिहार की सात, राजस्थान की 11, मध्यप्रदेश की 12, महाराष्ट्र की 11, छत्तीसगढ़ की सभी 11 और गुजरात की 10 सीटों पर युवा कांग्रेस दमखम के साथ पर प्रचार करेगी। इनके अलावा कई और राज्यों में भी युवा कांग्रेस को प्रचार का दायित्व मिला है।

Related posts

G-7 देशों के बीच ऐतिहासिक करार, गूलल, फेसबुक जैसी बड़ी कंपनियों पर 15 फीसदी टैक्स लगाने का फैसला

Saurabh

करतारपुर साहिब कॉरिडोर: तीसरे दौर की वार्ता में भारत-पाकिस्तान के बीच सुविधाओं को लेकर बनी सहमति

Trinath Mishra

तुलसी पूजन करने से पहले रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Shailendra Singh