featured देश

कश्मीर में बंदूक उठाई तो सिर्फ मौत मिलेगी

armt lt general dhillon कश्मीर में बंदूक उठाई तो सिर्फ मौत मिलेगी

armt lt general dhillon कश्मीर में बंदूक उठाई तो सिर्फ मौत मिलेगीसेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “मैं कश्मीर की सभी माताओं से अनुरोध करता हूं कि वे अपने बेटों से अनुरोध करें कि वे आत्मसमर्पण करें

  • मारे गए तीन जैश आतंकवादियों में कामरान भी शामिल हैं,
  •  पुलवामा आतंकी हमले में साजिशकर्ता माना जाता है। कामरान
  • जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान स्थित प्रमुख मसूद अजहर का अहम सहयोगी था।

श्री निगार: “किसी ने भी कश्मीर में बंदूक उठाइ तो सिर्फ मौत मिलेगी , जब तक वे आत्मसमर्पण नहीं करेंगे, ” सेना ने आज कहा, कश्मीर घाटी में माताओं से अपील की गई है कि वे अपने बेटों को मनाये की वो बंदूकों को वापस ले लें। कल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक ऑपरेशन में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद यह टिप्पणी की गई थी। सेना ने कहा कि पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद के पूरे नेतृत्व को कश्मीर घाटी से खत्म कर दिया जायेगा ।

लेफ्टिनेंट जनरल कंवल केत सिंह ढिल्लन ने कहा, “मैं कश्मीर की सभी माताओं से अनुरोध करता हूं कि वे अपने बेटों से अनुरोध करें कि वे आत्मसमर्पण करदे जो आतंकवाद में शामिल हो गए हैं और वापस मुख्यधारा में आ जाए । जो भी कश्मीर में बंदूक उठाएगा उसे खत्म कर दिया जाएगा।

” चिनार कॉर्प्स के कोर कमांडर, सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त ब्रीफिंग के दौरान अपील की। अधिकारी ने कहा कि सरकार की आत्मसमर्पण नीति से युवाओं को मुख्यधारा में लौटने में मदद मिलेगी। “अन्यथा, जिस किसी ने भी बंदूक उठाई है उसे मार दिया जाएगा और समाप्त कर दिया जाएगा,” उन्होंने कहा।

सेना ने कहा कि तीनों आतंकवादी पुलवामा आतंकी हमले के बाद “100 घंटे से भी कम समय में” मारे गए थे, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 से अधिक सैनिकों ने पिछले सप्ताह पुलवामा में आत्मघाती हमले में अपनी जान दे दी थी। 14 फरवरी का हमला जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुआ सबसे भीषण आतंकी हमला है। पुलवामा में सोमवार की मुठभेड़ में चार सैनिकों और एक पुलिस कांस्टेबल की जान चली गई।

Related posts

Banks And Stock Market Holiday: आज शेयर बाजार और बैंक रहेंगे बंद, जानिए वजह

Rahul

बारिश ने बढ़ा दी ठंड, कोहरे ने रोकी ट्रेन की रफ्तार

Vijay Shrer

Coronavirus India Update: बीतें 24 घंटे में कोरोना के 2,876 नए केस, 98 मरीजों की हुई मौत

Neetu Rajbhar