featured Breaking News देश

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए ट्विटर पर सेना और मोदी की प्रशंसा

Modi Ji 'सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए ट्विटर पर सेना और मोदी की प्रशंसा

नई दिल्ली। भारतीय ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने गुरुवार को पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सेना ने बताया कि जम्मू और कश्मीर के उड़ी में आतंकवादियों द्वारा 18 भारतीय जवानों की हत्या के 11 दिन बाद, भारतीय विशेष बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकवादियों को निशाना बनाया।

modi-ji

हालांकि, पाकिस्तान सरकार ने भारत द्वारा किसी भी सर्जिकल स्ट्राइक से इंकार किया है लेकिन भारतीय सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी में दो सैनिकों की मौत की बात कबूल की है। यह हमला ट्विटर पर छाया रहा।

एक उपयोगकर्ता ने लिखा,”आप किसी भी राजनीतिक दल को हों, सर्जिकल स्ट्राइक उपयुक्त थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करें।” एक अन्य ने लिखा, “भारतीय सेना द्वारा उठाए गए इस कदम ने यह स्पष्ट संदेश दिया है कि भारत ऐसी किसी भी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगा।”

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में थोड़ा पहले ही दिवाली मनानी शुरू कर दी। एक ने लिखा, “भारतीय सेना को पहले ही दिवाली लाने के लिए धन्यवाद। इस दीवाली मेरे द्वारा जलाया प्रत्येक दिया उड़ी शहीदों को समर्पित होगा।”

एक अन्य ने लिखा, “सभी भारतीय दीवाली और ईद का जश्न मनाएं और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी शिविरों पर हमला करने के लिए सेना को सलाम करें।” भारतीय सेना के सिए टिप्पणी करने वालों में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि दिग्गज हस्तियां और क्रिकेटर भी शामिल हैं। क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भारतीय सेना को सलामी देते हुए कहा कि ‘लड़के सचमुच अच्छा खेले।’

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, “भारतीय सेना। सर्जिकल स्ट्राइक।” पटकथा लेखक अद्वैत काला ने भी भारतीय सैनिकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “उन जब हम अपने घरों में सुरक्षित सो रहे होते हैं, हमारे सैनिक हमें सुरक्षित रखने के लिए खुद को खतरे में डालते है। भारतीय सैनिकों को धन्यवाद।”

अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख ने लिखा कि भारतीय सेना और भारत सरकार द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाए प्रभावी कदम पर गर्व है।

Related posts

भारत और पाकिस्तान अपने-अपने उच्चायुक्त के कारण आए आमने सामने

Rani Naqvi

SBI का दावा- 20 मई के बाद देश में पीक पर होगी कोरोना की लहर

pratiyush chaubey

नहीं शांत हुआ शुक्र ग्रह आग की लपटों से अब भी जल रहा. जानिए क्यों?

Rozy Ali