featured मनोरंजन

सुपरस्टार शाहरूख खान की जीरो को पीछे छोड़ आगे निकली ‘केजीएफ’

kgf सुपरस्टार शाहरूख खान की जीरो को पीछे छोड़ आगे निकली 'केजीएफ'

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी समय से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं और यह सिलसिला ‘जीरो’ के साथ भी खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। रिलीज से पहले दर्शकों के बीच जो उत्साह देखने को मिल रहा था। वो फिल्म के पहले शो के बाद ही खत्म हो गया। दरअसल, फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों से निगेटिव रिव्यू मिले हैं। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की बढ़िया एक्टिंग के बावजूद कमजोर कहानी ने इस फिल्म का बुरा हाल कर दिया है। पहले दिन फिल्म ने करीब 20 करोड़ की कमाई लेकिन दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन गिर गया और फिल्म महज 17 करोड़ ही कमा सकी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 38.36 करोड़ रुपये की कमाई की है और अगर बात तीसरे दिन की करें तो वो भी कुछ खास नहीं है।

kgf सुपरस्टार शाहरूख खान की जीरो को पीछे छोड़ आगे निकली 'केजीएफ'

बता दें कि दूसरी तरफ साउथ की फिल्म ‘KGF’ इंडियन बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दुनियाभर में तहलका मचा रही है। अकेले यूएस में ही इस फिल्म ने करीब 300 हजार डॉलर की कमाई कर ली है। चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का धमाल जारी है। फिल्म लगातार कमाई कर रही हैं और फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है। दूसरी तरफ फिल्म जीरो की बात करे तो तीसरे दिन के आंकड़े भी दूसरे दिन के बराबर या उससे भी कम ही रहेंगे। यह बहुत ही चौंकाने वाली बात है कि फिल्म जीरो के नाइट और इवनिंग शोज कोलकाता में 30-35 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी के साथ चल रहे हैं। जब हैरी मेट सेजल को इससे बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा था।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें

Related posts

यूपी एसटीएफ के जाल में फंसे जालसाज, सरकारी जॉब के नाम करते थे फ्रॉड

Shailendra Singh

SSC-GD अभ्‍यर्थियों के प्रदर्शन की फोटो ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने कही बड़ी बात 

Shailendra Singh

लखनऊ: कोरोना काल में गेहूं खरीदने में योगी सरकार ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, जो किसी ने सोचा नहीं वह मुख्यमंत्री ने कर दिखाया

Shailendra Singh