featured यूपी राज्य

उप्रः मरीज ने एसजी.पीजीआई में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मरीज ने की हत्या उप्रः मरीज ने एसजी.पीजीआई में फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेशः लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) से आत्महत्या की। चौकाने वाली खबर सामने आई है। पीजीआई में शनिवार सुबह एक मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मरीज के शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

उप्रः मरीज ने एसजी.पीजीआई में फांसी लगाकर की आत्महत्या
उप्रः मरीज ने एसजी.पीजीआई में फांसी लगाकर की आत्महत्या

इसे भी पढेंःबदायू: दबंगों से परेशान होकर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पीजीआई थानाध्यक्ष रवीन्द्रनाथ राय ने बताया कि 33 वर्षीय मृतक मरीज का नाम पीलीभीत  निवासी नितिन बताया जा रहा  है। नितिन लिवर ट्रांसप्लांट के लिए 19 दिसंबर को एसजीपीजीआई में भर्ती हुआ था, जिसका यहां उसका इलाज चल रहा था। कहा जा रहा है कि मृतक मरीज ने मफलर के सहारे आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पीजीआई परिसर में चर्चा बनी हुई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसका शव पोस्टमार्टम के भेजा। नितिन की पत्नी कुसुमलता के मुताबिक सुबह करीब तीन बजे वह बाथरूम जाने के लिए निकला था।जब काफी समय तक वापस नहीं आया तो उसने खोजबीन शुरू की।नितिन का शव लिवर ट्रांसप्लांट विभाग की छठी मंजिल की सीढ़ियों से लगी रेलिंग पर मफलर के सहारे लटकता मिला। कहा जा रहा है कि नितिन अपनी बीमारी से परेशान था।  उसने ये  कदम बीमारी से हैरान होकर ही उठाया।

Related posts

राज्य पुलिस द्वारा निकाय निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने कि लिए सुरक्षा के उचित प्रबंध किए गए

mahesh yadav

एक दिन की राहत के बाद आज फिर बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, पेट्रोल 15 पैसे और डीजल 20 पैसे हुआ महंगा

rituraj

हिमाचल : सेफ हाउस में रखा जाएगा कांग्रेस के विधायकों को, खरीद-फरोख्त का है डर

Rahul