featured देश

VHP का बयान – पैसे लेकर अभिनय करना नसीरुद्दीन शाह का पेशा

ुपिपुिप VHP का बयान - पैसे लेकर अभिनय करना नसीरुद्दीन शाह का पेशा

नई दिल्ली:  भीड़ हिंसा मामले में बयान देकर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह विवादों में फंस गए हैं। नसीर ने पिछले दिनों दिए बयान में कहा कि देश में अब डर लगने लगा है। उन्होंने कहा था कि कई जगहों पर पुलिस अफसर से ज्यादा  गाय की हत्या को महत्व दिया जा रहा है।

ुपिपुिप VHP का बयान - पैसे लेकर अभिनय करना नसीरुद्दीन शाह का पेशा

बयान के बाद पलटवार

शाह ने अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि देश में जहर फैल चुका है, इस जिन्न को बोतल में बंद करना मुश्किल होगा। कानून को अपने हाथों में लेने की खुली छूट मिल गई है। अभिनेता के इस बयान के बाद लगातार विरोध चालू है। वहीं पृथ्वीराज ने अभिनेता शाह के बयान पर समर्थन दिया है।

पैसे लेकर अभिनय करना नसीरुद्दीन शाह का पेशा: विहिप

नसीरुद्दीन शाह के देश में असुरक्षित माहौल होने के बयान पर विहिप भड़क गई है। उसने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि पैसे लेकर अभिनय करना नसीरुद्दीन शाह का पेशा है। उन्हें यह बताना चाहिए कि इस बार वे किसके इशारे पर यह अभिनय किया है। विहिप ने नसीरुद्दीन शाह के बयान को राजनीति से प्रेरित बताया है।

विहिप के संयुक्त महामंत्री डॉ सुरेन्द्र जैन ने शुक्रवार को कहा कि अब सबको स्पष्ट हो गया है कि पिछले चुनाव से पहले इसी प्रकार पुरस्कार वापसी ब्रिगेड का अभियान पूरी तरह प्रायोजित था।2019 नजदीक आने पर एक बार फिर उसी तरह का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है जैसे अवार्ड वापसी करके बनाई गई थी। बाद में साफ हो गया था कि वह सिर्फ एक राजनीतिक प्रहसन ही था।

Related posts

राजस्थान में तेज आवाज के साथ जमीन पर गिरा उल्का पिंड, लोगों में खौंफ..

Mamta Gautam

राम रहीम दोषी करार, कोर्ट के बाहर समर्थकों का हंगामा, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

Pradeep sharma

CBSE TERM-2 EXAM DATE:  CBSE की टर्म-2 की परीक्षा का एलान, 26 अप्रैल से होगी परीक्षा

Saurabh