featured देश यूपी राज्य

बुलंदशहर हिंसाः सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

GFDGHFG बुलंदशहर हिंसाः सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली: बुलंदशहर जिले के गांव चिंगरावठी में हुए बवाल के नौ दिन बाद में उसी गांव के दो और नामजद आरोपी मोहित और नितिन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। वीडियो फुटेज में पहचान करने के बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई है।

GFDGHFG बुलंदशहर हिंसाः सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

11 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

इससे पहले जीतू फौजी समेत नौ आरोपियों को जेल भेजे जाने के बाद अब गिरफ्तार आरोपियों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। हालांकि मुख्य आरोपी योगेश राज समेत 16 नामजद अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। इनके खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है।

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की गोली हो गई थी मौत

पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस समेत अन्य गांवों में लगातार दबिश दे रही है। दूसरी तरफ इस मामले में नामजद फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। क्षेत्र के गांव महाब में तीन दिसंबर को कथित गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना के बाद चिंगरावठी में हुए बवाल के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी।

मामले में 27 नामजद और करीब 60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस ने सबसे पहले चमन, आशीष, देवेंद्र और रोहित चार नामजद आरोपियों को जेल भेज दिया था। बाद में पांच आरोपियों सोनू, चंद्रपाल, कुलदीप, जितेंद्र उर्फ लाला और जीतू फौजी की गिरफ्तारी हुई।

Related posts

राष्ट्रपति चुने जाने के बाद बाइडन का संबोधन, कहा- तोड़ने नहीं, जोड़ने वाला नेता बनूंगा

Hemant Jaiman

लखनऊ- निशातगंज स्थित पेंट की दुकान में लगी आग ने मचाया कोहराम

Aditya Mishra

मौत के बाद आया जेल से रिहाई का फरमान, 4 दिन पूर्व ही हुई मौत

Breaking News