featured देश बिहार राज्य

तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराने पहुंचा प्रशासन, घर के बाहर पुलिस बल तैनात

तेजस्वी यादव

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव की एक और परेशानी बढ़ गई है। ये परेशानी जुड़ी है उनके सरकारी बंगले से। बुधवार को तेजस्वी का बंगला खाली कराने के लिए कई अधिकारी उनके निवास स्थान पहुंचे। वहीं तेजस्वी इस वक्त नई दिल्ली में हैं।

तेजस्वी यादव

पटना के देशरत्न मार्ग पर स्थित है यादव का बंगला

अब ये मामला बिहार विधानसभा में भी विवाद का मुद्दा बन चुका है।  उनका बंगला पटना के देशरत्न मार्ग पर स्थित है। बंगले को खाली कराने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि बिहार सरकार के आवास विभाग ने जिला प्रशासन को इस मामले में नोटिस जारी किया था।

बंगला खाली कराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंचा है। इन लोगों में भवन निर्माण के अधिकारी भी मौजूद थे।आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के बंगले का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। इसके अवाला वह इसे लेकर पहले ही बंगले के बाहर पोस्टर भी लगा चुके हैं। तेजस्वी को पहले भी कई बार बंगला खाली करने को कहा गया था। वहीं वह इस मामले में राज्य सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं।

वहीं लालू यादव इस समय सजा काट रहे हैं तो दूसरी तरफ तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की जिद पर लगातार अडे हुए हैं। लालू परिवार इस समय काफी संकट के वक्त पर घिरा हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं करीब ड़ेढ महीने से तेजप्रताप अपने तलाक के विवाद के चलते घर नहीं जा रहे हैं।

Related posts

16 सालों तक अनशन करने वाली इरोम को मिलें 90 वोट

kumari ashu

अमेरिका का शक निकला सही, चीन ने की मृतकों की संख्या में हेरा-फेरी, WHO की आई प्रतिक्रिया

US Bureau

पार्टी नहीं घर पर मौजमस्ती करना पसंद करतीं हैं टीना टर्नर

Trinath Mishra