featured मनोरंजन

खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन

sushmta sen खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों से ऐसी चर्चा चल रही है कि वह खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं। कई बार इन दोनों को इवेंट्स में साथ में देखा गया है। अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि अगले साल तक यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। इस मामले पर सुष्मिता ने भी सफाई दी है।

sushmta sen खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन

 

वहीं सुष्मिता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह जिमनास्टिक रोप पर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस विडियो के साथ लिखा, ‘जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं। कमिटमेंट सच है और गॉसिप खत्म हो जाएंगी। अभी शादी नहीं करने जा रही लेकिन रॉमन के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है। सभी को बहुत सारा प्यार।

बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि सुष्मिता और रॉमन एक-दूसरे से कुछ महीने पहले एक फैशन शो के दौरान मिले थे। हाल में सुष्मिता की कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स से ऐसा भी पता चलता है कि रॉमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। अब देखते हैं कि इस कपल की रिलेशनशिप कितनी आगे तक जाती है।

Related posts

हरिद्वार कुंभ मेले में एसओपी अनिवार्य, बिना ई-पास नहीं मिलेगी एंट्री

Sachin Mishra

जानें स्कूल खोलने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा…

Samar Khan

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फिसली जुबान, बीजेपी ने शेयर किया वीडियो

mahesh yadav