featured देश यूपी राज्य

सीएम योगी दो दिवसीय बनारस का दौरा आज से शुरु, करेंगे निरीक्षण

yogi adityanath 1 सीएम योगी दो दिवसीय बनारस का दौरा आज से शुरु, करेंगे निरीक्षण

नई दिल्ली : आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बनारस जाएंगे। रविवार को दोपहर बाद मुख्यमंत्री आयुक्त सभागार में विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। वहीं शाम को महमूरगंज स्थित संस्कृत भारती के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

yogi adityanath 1 सीएम योगी दो दिवसीय बनारस का दौरा आज से शुरु, करेंगे निरीक्षण

परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे

सीएम योगी देर रात विकास परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री रामनगर स्थित मल्टी मॉडल टर्मिनल, रिंग रोड, बाबतपुर फोरलेन सहित अन्य परियोजनाओं को देखने जा सकते हैं।

परियोजनाओं का ट्रायल रन शुरू

सोमवार को मुख्यमंत्री लखनऊ रवाना होंगे। आपको बता दें कि रिंग रोड, बाबतपुर फोरलेन और गोइठहां व दीनापुर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को तैयार कर लिया गया है। मुख्यमंत्री के दौरे से पहले प्रशासन ने तैयार परियोजनाओं का ट्रायल रन भी शुरू कर दिया है।

हालांकि महिला अस्पताल के नए भवन का काम अब भी पूरा नहीं हो पाया है। ऐसे में मुख्यमंत्री की पिछली कई समीक्षा बैठकों में परियोजनाओं को पूरा नहीं कर पाने वाले अधिकारी उनके सामने सकारात्मक तस्वीर रखने की जुगत में हैं। डीएम सुरेंद्र सिंह का कहना है कि 30 अक्टूबर तक पूरी होने वाली परियोजनाओं का ट्रायल रन शुरू करा दिया गया है। उधर, शहर में न तो टूटी सड़कें बन रही हैं। न ही गलियों में बहते सीवर सही हुए हैं।

रविवार को मुख्यमंत्री बनारस में रहेंगे

वहीं जाम और अतिक्रमण की समस्या भी जस की तस है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछली बार एक सितंबर को जब काशी आए थे तो इन जन समस्याओं को दूर न करने के लिए अधिकारियों को फटकार लगाई थी समाधान करने की हिदायत दी थी। रविवार को मुख्यमंत्री बनारस में ही होंगे।

Related posts

त्यौहारी सीजन में दिखाई दी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, फैंस के कहा अब मुन्नी बड़ी हो गई

Trinath Mishra

Holi 2023: बरसाना और बृज की होली बेहत खास, जानें कैसे शुरू हुई ये परंपरा

Rahul

श्रीराम शर्मा द्वारा रचित साहित्य अमूल्य : राजेन्द्र तिवारी

Shailendra Singh