November 26, 2022 9:05 pm
Breaking News featured देश मनोरंजन

त्यौहारी सीजन में दिखाई दी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, फैंस के कहा अब मुन्नी बड़ी हो गई

d23b510e 7803 4fd0 8c84 a180956abae0 त्यौहारी सीजन में दिखाई दी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, फैंस के कहा अब मुन्नी बड़ी हो गई

नई दिल्ली। बॉलीवुड की तरफ से दर्शकों के मन को लुभाने वाली फिल्में आए दिन रीलीज होती रहती हैं। लेकिन सलमान खान जैसे एक्टर की फिल्म आने का हर ​कोई इंतजार करता है। सलमान खान एक ऐसी ही फिल्म 2015 में बजरंगी भाईजान आई थी। जिसमें सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य पात्रों में थे। लेकिन इस फिल्म में एक किरदार एक छोटी बच्ची मुन्नी का भी था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। वहीं सलमान खान के साथ सह-अभिनय करने वाली बाल कलाकार के रूप में सभी को प्रभावित करने वाली हर्षाली मल्होत्रा ​​ने अपनी त्योहारी सीज़न तस्वीरों से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। अब बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वह अब काफी बड़ी दिखाई दे रही हैं।

मर्षाली ने इन टेलीविज़न कमर्शियल में किया काम—

बता दें कि सलमान खान की सह-कलाकार बजरंगी भाईजान, हर्षाली मल्होत्रा, अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। अगर आपाके यकीन नहीं है तो ये तस्वीरें देखिए। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दिवाली समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिससे देखकर उनके फैंस काफी आश्चर्यचकित हैं, और ये यकीन नहीं कर पर रहा है की बजरंगी भाईजान में बच्ची का रोल करने वाली मुन्नी इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गई है। हर्षाली अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बड़ी दिखाई दे रही हैं, जो दीवाली और भाई दूज के अवसरों पर क्लिक की गई है। दिवाली की तस्वीरों में, 12 साल की हर्षाली को लाल चूड़ीदार कुर्ता पहने एक सोने के रंग के दुपट्टे और सोने के ज्वेलरी के साथ देखा जा सकता है। जून 2008 में जन्मी हर्षाली ने कबीर खान निर्देशित बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में Debut किया। ब्लॉकबस्टर बनने जा रही इस फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। हर्षाली कुछ विज्ञापनों के अलावा क़ुबूल है और लौट आओ तृषा जैसे टेलीविज़न कमर्शियल में भी दिखाई दी हैं।

जानें इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में क्या लिखा—

हर्षाली ने तस्वीरें भी साझा की हैं जहां वह भाई हार्दिक के साथ भाई दूज मनाती देखी जा सकती हैं। हर्षाली ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन में लिखा, “एक बहुत खुश भाई दोज, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद करता है, जो मुझे सबसे ज्यादा प्यार करता है, हैप्पी हैप्पी भाई दोज # हार्दिक। हर्षाली मल्होत्रा बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसुरत होती जा रही है। उनके फैंस उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Related posts

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर भाजपा नेता की हत्या, सड़क किनारे कार में मिला शव

Shailendra Singh

शेविंग रेजर का इस्तेमाल करने से पहले जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकते हैं ये रोग

mohini kushwaha

शाहरूख खान बनाना चाहते हैं महाभारत पर फिल्म

Rani Naqvi