featured देश राज्य

CBI विवाद: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेता गिरफ्तार

नई दिल्ली: सीबीआई मामले पर विपक्ष भी इस मुद्दे को भुनाते हुए नजर आ रहा है। सीबीआई मामले पर शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी पार्टियों ने सीबीआई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी ने अपनी गिरफ्तारी भी दी.

े् CBI विवाद: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेता गिरफ्तार
RAHUL

दयाल सिंह कॉलेज से शुरू हुआ राहुल का मार्च

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत, प्रमोद तिवारी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी गिरफ्तारी दी. आज राहुल की अगुवाई में कांग्रेस का ये मार्च दयाल सिंह कॉलेज से शुरू हुआ और सीबीआई दफ्तर तक चला. राहुल गांधी ने लोधी रोड पुलिस स्टेशन में अपनी गिरफ्तारी दी.

कई पार्टियों के नेता रहे मौजूद

इस प्रदर्शन में राहुल गांधी के साथ विपक्षी पार्टियों के कई नेता मौजूद रहे, जिसमें शरद यादव, डी. राजा, तृणमूल कांग्रेस के नेता भी शामिल रहे. सीबीआई दफ्तर के बाहर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला.

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सभी संस्थाओं पर आक्रमण कर रहे हैं. उन्होंने यहां लोगों के बीच ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चौकीदार को चोरी नहीं करने देगी.

कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने सीबीआई दफ्तर के बाहर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. सीबीआई दफ्तर के बाहर सीआरपीएफ, वाटर कैनन और बैरिकेटिंग भी की गई है.

डेढ़ घंटे की देरी से पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष

आलोक वर्मा को सीबीआई के डायरेक्टर पद से छुट्टी पर भेजे जाने के खिलाफ शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर के घेराव में राहुल गांधी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अगुवाई करनी थी. उन्होंने इस बारे में आज सुबह ही ट्वीट भी किया था. लेकिन वे 11 बजे की बजाय, 12.30 बजे पहुंचे.

Related posts

भारत रत्न राजीव गांधी की 74वीं जयंती पर अल्मोड़ा कांग्रेस कार्यालय में किया गया कार्यक्रम का आयोजन

mahesh yadav

MCD चुनाव से पहले केजरीवाल को झटका, खाली करना होगा पार्टी दफ्तर

shipra saxena

खुद से उम्र में काफी छोटे मॉडल रॉमन शॉल को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन

Rani Naqvi