featured मनोरंजन

नाना पाटेकर माफी मांगने के बजाय मुझे झूठा बता रहे हैं ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं: तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली। #MeToo सत्र में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर सीधा निशाना साधते हुए कहा क‍ि ‘ नाना माफी मांगने के बजाय मुझे झूठा बता रहे हैं। ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं। इस सत्र को राजदीप सरदेसाई ने मॉडरेट क‍िया था। उन्होंने तनुश्री से पूछा कि आप नाना को कुछ कहना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा वह समझदार लोगों से बात करना पसंद करेंगी। ऐसे लोगों से बिल्कुल नहीं जो उन्हें झूठा बोलते हैं। मैं इन लोगों के बारे में बोलकर अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करना चाहती। ऐसे इंसान के बारे में कुछ नहीं कहना चाहती जिसे इस बात का अंदाजा नहीं है कि उनके साथ सेट पर 10 साल पहले क्या हुआ था।

tnu नाना पाटेकर माफी मांगने के बजाय मुझे झूठा बता रहे हैं ऐसे इंसान से क्या कह सकती हूं: तनुश्री दत्ता

 

सोचकर मुझे पछतावा होता है कि मैंने कैसे ऐसे लोगों के साथ काम कर लिया

बता दें कि उन्होंने आगे कहा- आज भी ये सोचकर मुझे पछतावा होता है कि मैंने कैसे ऐसे लोगों के साथ काम कर लिया। ये सवाल अक्सर मैं खुद से पूछती हूं। आपको बता दें, राखी सावंत ने भी तनु्श्री दत्ता के बारे में काफी कुछ सोशल मीडिया और मीडिया कांफ्रेंस में कहा- जिसके बाद तनुश्री ने राखी सावंत पर किया 10 करोड़ का मानहानि केस किया। उन्होंने राखी के बारे में भी कुछ भी बोलने से मना कर दिया था।

शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है

वहीं तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म ”हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।

Related posts

Share Market Today: शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेसेंक्स 63 हजार के करीब, निफ्टी 18, 500 अंक के पार

Rahul

जम्मू : बस गहरी खाई में गिरी, 19 लोगों की मौत

Rahul srivastava

Navratri Special : भगवती के आगमन व गमन का फल

Aditya Gupta