featured मनोरंजन

14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर, ऐसी है शादियों की तैयारियां

नई दिल्ली। अगले महीने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी कर रहे हैं। दोनों 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों शादी के बाद तसल्ली से हनीमून भी नहीं मना पाएंगे। इसकी वजह है रणवीर की फिल्म सिंबा। रोहित शेट्टी की यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में रणवीर शादी के बाद फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। इस वजह से उन्हें हनीमून पीरियड को शॉर्ट करना पड़ रहा है।

ranveer 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे दीपिका और रणवीर, ऐसी है शादियों की तैयारियां

दीपिका और रणवीर का शादी समारोह बेहद प्राइवेट रखा जाएगा

बता दें कि दीपिका और रणवीर का शादी समारोह बेहद प्राइवेट रखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 28-29 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। इसमें सिर्फ रिश्तेदार और करीबी ही शामिल होंगे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा। यह रिसेप्शन पार्टी होटल ग्रैंड हयात में होने की संभावना है। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है

हाल ही में दीपिका और रणवीर के फैन्स के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर आ रही है। खबर है कि दोनों की शादी में शामिल होने वाले गेस्ट और फैमिली फ्रेंड्स को मैरिज स्पॉट पर मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं होगी। इस वजह से शादी की कोई भी फोटो उस दिन सामने नहीं आ पाएगी। हालांकि, बाद में कपल खुद फोटो जारी कर सकता है। ऐसे में फैन्स को शादी की फोटोज देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

दोनों स्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं

वहीं दीपिका और रणवीर 15 नवंबर को शादी क्यों कर रहे हैं इस बात का खुलासा हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों ने फिल्म गोलियों की रास लीला राम-लीला में पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। ये फिल्म 15 नवंबर 2013 को रिलीज हुई थी। 15 नवंबर 2018 को फिल्म के पांच साल पूरे हो रहे हैं। इसी वजह से इस दिन दोनों स्टार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Related posts

शिक्षा को लेकर सीएम योगी की पहल, करेंगे ”स्कूल चलो अभियान” की शुरुआत

lucknow bureua

29 नवंबर 2021 का राशिफल: सोमवार, जानिए किस राशि पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

Neetu Rajbhar

देश की अर्थव्यवस्था सरकार नहीं किसान संभालेगा, जानिए कैसे सुधरेंगे हालात?

Mamta Gautam