featured देश मध्यप्रदेश राज्य

CM शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा का कांग्रेसियों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

जनआर्शीवाद यात्रा

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा एक बार फिर रायसेन जिले के दौरे पर पहुंची। जहां सबसे पहले मुख्यमंत्री भोपाल से हेलीकॉप्टर से पत्नी साधना सिंह के साथ सुल्तानगंज पहुंचे यहां जन आशीर्वाद यात्रा के बाद सीएम ने आम सभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस सभा संबोधन से पहले कांग्रेसी नेताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया।

जनआर्शीवाद यात्रा

राहुल गांधी पर किया वार

सीएम ने कहा कि कांग्रेस राजा महाराजा और उद्योगपतियों की पार्टी है, वहीं राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल बाबा कहते हैं मेड इन चित्रकूट बनाएंगे अरे राहुल बाबा पहले मेड इन अमेठी तो बना लो।

फिर मध्यप्रदेश की बात करना। शिवराज ने यह भी कहा कि आचार संहिता लगी है कुछ घोषणा नहीं करूंगा नही तो कांग्रेस शिकायत करेगी।  कांग्रेस हमेशा झूठी शिकायतें करती रहती है, उन्होंने कहा चिंता मत करो 2 महीने बाद चुनाव हो जाएंगे फिर सरकार बनेगी विकास में कोई कसर नहीं आएगी| सीएम शिवराज ने कहा कि हमने सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में लगभग 900 करोड़ की सड़कों की सौगात दी, रामपाल सिंह जी ने यहां इतनी सड़के बना दी इतनी सड़कें तो बुधनी में भी नहीं। वहीं सीएम ने कहा कि किसानों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा और संबल योजना से हर गरीब वर्ग के लोगों को फायदा होगा।

कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

रायसेन के सुल्तानगंज के बाद यात्रा सिलवानी पहुंची, यहां पहले शिवराज सिंह द्वारा आमसभा को संबोधित किया गया उसके बाद जब रथ से जन आशीर्वाद यात्रा निकल रही थी उसी दौरान सिलवानी पुराना बस स्टैंड के पास लगभग दर्जनभर कांग्रेसियों ने सीएम के रथ के सामने काले झंडे दिखाए और जमकर नारेबाजी की और कांग्रेसियों ने नारेबाजी में कहा कि सीएम वापस जाओ साथ ही मुर्दाबाद के नारे भी कांग्रेसियों द्वारा लगाए गए। सिलवानी विधानसभा के बाद शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा रथ से सांची विधानसभा क्षेत्र की ओर रवाना हुई।

Related posts

अफगानिस्तान में अमेरिकी बम हमले में 20 भारतीयों के मारे जाने की आशंका

shipra saxena

लखनऊ: मेदांता में भर्ती आजम खान का हो सकता है ऑपरेशन, जानिए वजह

Shailendra Singh

सरकार को अगस्त में जीएसटी पारित होने की उम्मीद

bharatkhabar