featured मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द बंधेंगे शादी के बंधंन में

kapil कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द बंधेंगे शादी के बंधंन में

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि जल्द ही वो शादी के बंधनों में बंधने जा रहे हैं। अब आपके मन में कपिल की दुल्हन के बारे में जानने के लिए एक्साइटमेंट और बढ़ गई होगी। दरअसल कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्वीट के जरिए अपनी गिन्नी चतरथ गर्लफ्रेंड से मिलवाया था। गिन्नी का असली गर्लफैंड का नाम भवनीत चतरथ है और वो जालंधर की रहने वाली हैं। गिन्नी ने गुरु नानक देव कॉलेज से पढ़ाई की है।

kapil कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द बंधेंगे शादी के बंधंन में

कपिल और गिन्नी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं

जानकारी के मुताबिक कपिल और गिन्नी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं। इस कपल ने साथ में टीवी शो ‘हंस बलिए’ भी किया था।शो के दौरानी दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। कपिल ने गिन्नी को बहुत से ड्रामा शोज में डायरेक्ट भी किया है। फिलहाल गिन्नी अपने पापा का बिजनेस संभाल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों दिसंबर में शादी करने के बाद मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे। इतना ही नहीं गिन्नी कपिल के प्रोडक्शन हाउस से भी जुड़ जाएंगी।

कपिल दिसंबर में दूल्हा बन सकते हैं

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं थी कि कपिल कॉमेजी नाइट्स विद कपिल शर्मा के 36वें एपिसोड पूरे होने के बाद गिन्नी से शादी कर लेंगे। देखते हैं कि कपिल दिसंबर में दूल्हा बनते हैं या नहीं।

Related posts

गजब: ‘बागपत का दूल्हा’ आया मेरठ और हफ्ते भर यहीं रहेगा, दूल्हन देखने उमड़े लोग

bharatkhabar

घोषणा के बाद एक्शन में आई केंद्र सरकार, मुफ्त टीकाकरण के लिए 44 करोड़ वैक्सीन का दिया ऑर्डर

Rahul

Surya Grahan 2022: आज रात लगने वाला है सूर्य ग्रहण का सूतक काल, जानें कब लगेगा ग्रहण

Rahul