मनोरंजन featured

दिवाली से पहले सुनील ग्रोवर का पटाखा हुआ फुस्स, लोगों को नहीं भाया देसी अवातर

पटाखा हुई फुस्स दिवाली से पहले सुनील ग्रोवर का पटाखा हुआ फुस्स, लोगों को नहीं भाया देसी अवातर

नई दिल्ली। विशाव भारद्राज के निद्रेशन में बनी फिल्म पटाखा चरण सिंह पथिक की शार्ट स्टोरी पर आधारित है। जिसमें राजस्थान की दो बहनों की कहानी को दिखाया गया है जो एक दूसरे से हर समय लड़ती रहती हैं। इस फिल्म में दंगल स्टार सानिया मल्होत्रा, राधिका मदन, विजय राज और सुनील ग्रोवर लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

सुनील ग्रोवर
सुनील ग्रोवर

बात करें इस फिल्म की कहानी की तो इस फिल्म की कहानी राजस्थान की है जहां बड़की यानि राधिका मदान और चुटकी सान्या मल्होत्रा जो राजस्थान के एक गांव में बड़ी होती हैं और हर समय एक दूसरे से लड़ती रहती हैं पर जब बात आती हैं उनकी शादी की तो वो अपने अपने प्रमी के साथ भाग जाती हैं पर एक बार फिर जिंदगी उन्हें मिलाती हैं और फिर उन्हें अहसास होता है कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकती हैं।

इस फिल्म में बड़की और चुटकी के पिता की भूमिका विजय राज निभा रहे हैं जो अपनी बेटियों से तो बहुत प्यार करते हैं लेकिन वो दोनों के लड़ने से काफी पेरशान हैं। इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की भूमिका काफी दिलचस्प है जो कभी नारद मुनि की तरह इन्हें लड़ाता है तो कभी इन्हें दिशा दिखाता है। यह फिल्म पूरी तरह से देशी विषय पर आधारित है हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है अगर आप विशाल भारद्राज की फिल्मों को पसंद करते हैं और सुनील ग्रोवर के फैन हैं तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-

मस्ती मूड में पटाखा गर्ल संग दिखे सुनील ग्रोवर, देखें तस्वीरें

मेक्सिको के पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, 17 लोगों की हुई मौत

बवानाः अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी जबरदस्त आग, 17 की मौत कई घायल

Related posts

रेलवे की ‘मिल्क वैन’ राज्यों में पहुंचाएगी दूध

bharatkhabar

संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक आज, हो सकता है कोई बड़ा ऐलान

Neetu Rajbhar

इमरजेंसी पर अमित शाह बोले- आज के दिन हुई लोकतंत्र की हत्या, ममता ने किया पलटवार

bharatkhabar