featured खेल देश

एशिया कप 2018 : आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा मैच

श्रीलंकाई बल्लेबाजों की परीक्षा एशिया कप 2018 : आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा मैच

नई दिल्ली: आज का मैंच अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। यह मैंच आबुधाबी में खेला जाएगा। ग्रुप-ए के इस मैच में श्रीलंका के लिए जीत दर्ज करना जरूरी होगा। वनडे में इस साल अपने खराब दौर से गुजर रही श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए एशिया कप ग्रुप-बी में अफगानिस्तान के गेंदबाजों से पार पाना एक कड़ी चुनौती होगी. श्रीलंकाई टीम अपने बल्लेबाजों की विफलता के कारण बांग्लादेश के 261 रन के जवाब में 124 पर ढेर हो गई थी और उसे 137 रन के करारी अंतर से हार का सामना करना पड़ा था.

श्रीलंकाई बल्लेबाजों की परीक्षा एशिया कप 2018 : आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा मैच

अफगानिस्तान की नजर एशिया कप में जीत के साथ आगाज पर होगी। ग्रुप ए और बी से दो टॉप टीमें सुुपर फोर राउंड में पहुंचेंगी। बांग्लादेश अपना पहला मैच जीत चुका है और ऐसे में उसका सुपर फोर में पहुंचना भी लगभग तय सा नजर आ रहा है। वहीं अफगानिस्तान की टीम को हल्के में लेना श्रीलंका को भारी पड़ सकता है। अफगानिस्तान टीम ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ बड़े उलटफेर किए हैं।

शानदार फॉर्म ेमें है मलिंगा

हांलाकि गेंदबाजी में लसिथ मलिंगा के वापस आने से टीम को मजबूती मिली है. एक साल बाद टीम में वापसी करने वाले मलिंगा ने पिछले मैच में 23 रन देकर चार विकेट लिए थे. लेकिन, श्रीलंका को अगर जीत की पटरी पर लौटना है तो उसके बल्लेबाजों को रन बनाना होगा.

अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका का रिकॉर्ड बेहतर

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच इससे पहले दो वनडे मैच खेले गए हैं, दोनों में ही श्रीलंका ने दमदार जीत दर्ज की है। ऐसे में श्रीलंका को पूरी उम्मीद होगी कि वो ये मैच भी जीत कर टूर्नामेंट में आगे बढ़ जाएगा।

Related posts

लॉकडाउन खुलते ही वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़

Shailendra Singh

2022 में पीएम मोदी का पहला विदेश दौरा, अगले सप्ताह जाएंगे जर्मनी, डेनमार्क और फ्रांस

Neetu Rajbhar

सहारा ग्रुप पर निवेशकों का 62 हजार करोड़ रुपये बकाया, SEBI ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर की कार्रवाई की मांग

Trinath Mishra