featured देश यूपी राज्य

शिवपाल ने अखिलेश को दिया करारा झटका! समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का किया गठन,

ोक शिवपाल ने अखिलेश को दिया करारा झटका! समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का किया गठन,

लखनऊः सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने बुधवार समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन का ऐलान कर दिया। शिवपाल द्वारा उठाए इस बड़े कदम से यूपी की राजनीति में हलचल मच गई है।

ोक शिवपाल ने अखिलेश को दिया करारा झटका! समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का किया गठन,

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन

शिवपाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है। जिसका कारण उन्होंने सपा में मुलायम यादव का सम्मान ना होना बताया है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी में नेता जी का सम्मान ना होने के कारण से आहत हैं। इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें सपा की किसी भी मीटिंग में नहीं बुलाया जाता।

बीजेपी में जाने की खबरें अफवाह

साथ ही शिवराज यादव ने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा में वह सपा से उपेक्षित हुए लोगों और अन्य छोटे दलों को इससे जोड़ेंगे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा यूपी की सियासत में नया विकल्प होगा। इसके साथ ही शिवपाल ने बीजेपी में जाने की खबरों को महज अफवाह बताया।

गौरतलब है कि सपा कुनबे में अनबन के बाद कई बार शिवपाल द्वारा नया मोर्चा गठन को लेकर अफवाहें उड़ीं, लेकिन आज इस अफवाह का पटाक्षेप हो गया। अब देखना ये होगा कि शिवपाल के इस मोर्चे का मुकाबला अखिलेश कैसे करते हैं। वहीं विपक्ष के कथित महागठबंधन को यह करारा छटका लगा है ।

अब देखने वाली बात यह भी होगी सपा पार्टी के कौन-कौन नेता शिवापाल के साथ जाएंगे। और शिवपाल के इस कदम से समाजवादी पार्टी को कितना नुकसान होगा। जाहिर सी बात है शिवपाल के इस कदम से समाजवादी पार्टी को नुकसान होगी। वहीं आपको बता दें कि हाल ही यह में अटकलें लगाई जा रही थी कि शिवपाल यादव सपा का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ जा सकते हैं। लेकिन महज यह बात एक अपवाह साबित हुई।

Related posts

महराजगंज: देवदूत बनकर आए NDRF के जवान, बाढ़ में फंसे लोगों को बचा रहे  

Shailendra Singh

गोवर्धन मानसीगंगा तैराकी प्रतियोगिता में राधाकुण्ड के युवाओं ने जीते तीनों पुरस्कार, कमेटी ने किया सम्मानित

Rahul

मेरठ के मेडिकल अस्पताल की इन तस्वीरों ने खोली डॉक्टरों और सफाई कर्मियों की पोल

Shubham Gupta