featured देश यूपी राज्य

चार साल की मासूम के साथ रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने दर्ज किया मामला

मध्यप्रदेश:थाना प्रभारी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

वाराणसीः यूपी में मनचलों के हौसले इस कदर बुलंद है कि मनचलों को न ही पुलिस का डर है न ही कानूनी खौफ, योगी सरकार भले ही महिला सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो लेकिन वह तमाम दावे जमीनी हकीकत में खोखले साबित हो रहे हैं। और उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों से रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मामला फूलपुर थाना क्षेत्र  है

जहां घर के बाहर सो रही 4 साल की बच्ची को दरिंदे ने हवस का शिकार बनाया। मामला फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर के नजदीक पुरे रघुनाथपुर गांव का है। यहां अपनी बड़ी चचेरी बहन के साथ घर के बाहर खाट पर सो रही साढे चार साल की मासूम को एक युवक उठा कर ले गया और उससे रेप किया। जबकि वहीं घर के बाहर परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

रात में किया रेप

सुबह मासूम ने जब पेट दर्द की शिकायत की तो घर वाले कुछ समझ नहीं पाये। फिर परिवार के ही एक डॉक्टर से संपर्क करने पर बच्ची से रेप होने की जानकारी मिली। बच्ची ने परिजन आशंका जता रहे हैं कि सोते वक्त कोई उसे अपने साथ नजदीक ही खेत में ले गया और उससे दरिंदगी की।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

बच्ची के परिजनों ने थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। और आरोपी की तलाश में जुट गई है. साथ ही पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज जाएगा।

Related posts

चिदंबरम की बैठक में आपस में भिडे कांग्रेसी कार्यकर्ता, नाराज होकर वापस लौटे चिदंबरम

mahesh yadav

गरीबों को मदद करने में सरकार तत्पर लेकिन संगठनों से मदद की दरकार: योगी

Trinath Mishra

फिल्मी करियर को लेकर अभिनेत्री तापसी पन्नू के किया खुलासा, जल्द नजर होगी इन फिल्मों में धमाकेदार एंट्री

Trinath Mishra