featured देश राज्य

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्मला सीतारमण ने खोया आपा,  मंत्री को लगाई कड़ी फटकार

Untitled 5 प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्मला सीतारमण ने खोया आपा,  मंत्री को लगाई कड़ी फटकार

नई दिल्ली: निर्मला सीतारमण कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र कोडागू के दौरे पर पहुंची थीं। शुक्रवार को उन्होंने क्षेत्र में सेना द्वारा राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए गई थीं। यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने अपना आपा खो दिया और कर्नाटक के मंत्री सा रा महेश को सभी के सामने डांटते हुए कहा, ‘केंद्रीय मंत्री को प्रभारी मंत्री का अनुसरण करना होगा यह अविश्वसनीय है।

निर्मला सीतारमण
निर्मला सीतारमण

मंत्री को लगाई कड़ी फटकार

सीतारमण इस बात से नाराज थी कि कर्नाटक के मंत्री ने उनसे जिला आयुक्त के दफ्तर में चल रही प्रेस कॉन्फ्रेंस को समय की कमी के कारण जल्दी से खत्म करने के लिए कहा। इसपर रक्षामंत्री ने कहा कि वह अपने हर मिनट की जानकारी जिला प्रशासन को देने के लिए बाध्य नहीं हैं। मंच पर बैठे महेश को डांटते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं यहां मिनट टू मिनट कार्यक्रम का पालन कर रही हूं। यदि अधिकारी महत्वपूर्ण हैं तो मेरा परिवार भी महत्वपूर्ण है। केंद्रीय मंत्री यहां प्रभारी मंत्री का अनुसरण कर रहा है। यह अविश्वसनीय है।’

राहत शिविरों को किया दौरा

सीतारमण ने जब यह कहा तो उस समय पूरी बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड हो रही थी। कर्नाटक से राज्यसभा सदस्य निर्मला सीतारमण ने कैमरों को देखते हुए कहा, ‘इसे रिकॉर्ड होने दो।’ जब उनसे मीडियाकर्मियों ने माइक पर बोलने के लिए कहा गया तो उन्होंने बोला, ‘आप जो चाहते हैं उसे रिकॉर्ड कर लीजिए।’ बता दें कि पिछले हफ्ते आई मूसलाधार बारिश ने कोडागू जिले को काफी प्रभावित किया है। यहां 17 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को सीतारमण ने कई राहत शिविर और पुनर्वास कैंप का दौरा किया।

Related posts

सीएम रावत ने तकनीकी क्षेत्र से जुड़े सभी लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

Rani Naqvi

बुलंदशहर गैंगरेप: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए

bharatkhabar

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से आतंकियों हमला, 5 लोग घायल

Rani Naqvi