January 26, 2022 12:58 pm
देश featured यूपी

भाई की पत्नि को अगवा कर 8 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, 9 लोग शामिल

भाई की पत्नि को अगवा कर 8 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, 9 लोग शामिल

नई दिल्ली। महिलाओ को लेकर भले ही बड़े बड़े दावे और वादे किये जाते रहे हो लेकिन उत्तर प्रदेश मे महिलायें कितनी सुरक्षित है इसका अन्दाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है, कि एक युवती को उसके घर से अगवा कर 10 लोगों ने कई दिनो तक रेप की वारदात को अंजाम दिया। और जब किसी तरह से युवती उन दरिंदो के चंगुल से छूट कर पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने भी कोई कार्रवाई करना मुनासिब न समझा अंत: एसपी के आदेश के तहत पीड़िता की शिकायक दर्ज हो सकी। आइए जानते हैं पूरा मामला।

भाई की पत्नि को अगवा कर 8 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, 9 लोग शामिल
भाई की पत्नि को अगवा कर 8 दिनों तक किया सामूहिक दुष्कर्म, 9 लोग शामिल

दहेज के लिए किया गया प्रताड़ित

दरसल हरदोई के मल्लावां थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय युवती की शादी एक साल पहले हुई थी, शादी के बाद जब पीड़िता अपने ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति मानसिक रूप से ठीक नहीं है, कुछ दिन बीतने के बाद युवती के ससुराल वाले उसको दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और इसी के साथ पीड़िता के मुताबिक उसका चचेरा जेठ परशुराम उसके साथ जबरदस्ती रेप करने लगा। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने सास ससुर से कि तो उन्होने बच्चा पैदा करने कि बात कही।

जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार वालों से इस पूरी घटना को बयां किया। परिजनों ने ससुराल वालों पर संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया, और अपनी बेटी को लेकर घर चले आए, जिसके कुछ दिन बाद पीड़िता का जेठ और करीब 9 और लोग लड़की को बंदूक की नोक पर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले गया और पीड़िता के साथ एक घर में आठ दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद पीडिता जैसे तैसे वहां से भागी और गांव के प्रधान को अपनी आपबीता सुनाई।

जिसके बाद परिजन पुलिस के पास गए लेकिन पुलिस वालों ने कोई मदद नहीं की बहरहाल करीब 2 महीने भटकने के बाद पीड़िता ने हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। लेकिन हाइकोर्ट के आदेश के बाद भी पुलिस ने FIR तक दर्ज नहीं की जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस उपमहानिरीक्षक से न्याय की गुहार लगाई और एसपी के आदेश के तहत पीड़िता की शिकायत दर्ज हो सकी।

ये भी पढ़ें:-

नाबालिग युवती से रेप के बाद स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम, पुलिस से हुई झड़प

उन्नाव गैंगरेप: चश्मदीद गवाह की मौंत पर राहुल गांधी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

उन्नाव रेप केस में सीबीआई के मुख्य गवाह की रहस्यमयी ढंग से मौत

Related posts

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप, आरोपी की तालास जारी

rituraj

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के साथ कांस्टेबल को हथापाई करना पड़ा महंगा, गिरफ्तार

rituraj

17 जून से कोच्चि में दौड़ेगी मेट्रो, पीएम के साथ मंच पर ‘मेट्रो मैन’ को नहीं मिली जगह

Pradeep sharma