featured देश

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से आतंकियों हमला, 5 लोग घायल

indian army जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से आतंकियों हमला, 5 लोग घायल

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका है। हमला अनंतनाग के डीसी ऑफिस के बाहर हुआ है। जिसमें 5 लोग घायल हो गए हैं।

बता दें कि यहां पर डीसी ऑफिस की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और वे फरार हो गए। इस हमले में 5 लोग घायल हुए हैं। घायल होने वालों में स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है।

बता दें कि आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के 2 महीने हो गए हैं. आतंकियों के जरिए लगातार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच अनंतनाग में इस हमले को अंजाम दिया गया है। वहीं LoC से भी पिछले कई दिनों से आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ मुठभेड़ की घटना सामने आई थी। इस घटना में छह आतंकवादी मारे गए थे। जिनमें से तीन पाकिस्तानी नागरिक थे। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था, जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।

Related posts

राजस्थान विधानसभा चुनाव-कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र के लिए जारी करेगी अलग घोषणा पत्र

mohini kushwaha

4 सितंबर तक हिमाचल में स्कूल रहेंगे बन्द, शिक्षा विभाग में 4000 नौकरियाँ, कैबिनेट की बैठक में फ़ैसला।

Rani Naqvi

लोढ़ा समिति की याचिका पर सुनवाई नौ दिसम्बर तक टाली

Rahul srivastava