मनोरंजन featured देश

एक बार फिर सभी को हंसाने आ रहा है, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया से दूर हो चुके कपिल शर्मा एक बार फिर वापसी के लिए तैयार हैं। हालांकि अभी तक उनकी कोई खोज खबर नहीं है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही हैं कि कपिल के साथ अगर सब कुछ ठीक रहेगा तो अक्टूबर में वो कमबैक कर सकते हैं।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

कपिल के फैन्स के लिए काफी अच्छी खबर है क्योकि काफी लंबे वक्त से उनके चाहने वाले उनका इंतेजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ग्रीस में गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी संग हॉलीडे मनाने गए कप‍िल जल्द ही टीवी पर वापसी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि उनका प्रोजेक्ट क्या होगा, और ये कब तक आएगा इस बारे में अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है।

फैमिली टाइम विद कपिल

कपिल के पुराने शो कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद यूं तो कपिल ने फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के जरिए एक बार फिर अपने फैन्स को हंसाने की कोशिश की थी हालांकि ये शो अच्छा नहीं रहा लेकिन कपिल के नए शो से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो कपिल अपने लुक पर भी काफी काम कर रहे हैं। और वो अपने ट्रेनर की मदद से अपना वजन कम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर आए थे जहां उन्होंने अपने फैन्स के साथ बात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि “वो जल्द कमबैक करेंगे। फिलहाल अपने रुटीन को ठीक करने की कोश‍िश कर रहे हैं।” कपिल मशहूर कॉमेडियन में शुमार किये जाते हैं। उनके पुराने शो को अब भी टीवी पर दिखाया जाता है।

ये भी पढ़ें:-

कपिल शर्मा की एक बार बढ़ी मुश्किलें, शत्रुघ्‍न सिन्हा ने कहा लिमिट क्रॉस कर गया

कपिल शर्मा की बिगड़ी तबीयत, ब्रेस्ट फ्रेंड संग आए नजर

गर्लफ्रेंड गिन्नी संग छुट्टियां मनाने निकल पड़े कपिल शर्मा

3 महीने बाद कपिल शर्मा की हो सकती है वापसी, ये रहा सबूत

Related posts

एचएस फूलका ने ‘आप’से दिया इस्तीफा, आज पार्टी छोड़ने का बताएंगे कारण

Ankit Tripathi

आरक्षण पर बांग्लादेश में भी बवाल, पुलिस कार्रवाई में 100 छात्र घायल

lucknow bureua

एनआरसी लागू होने पर आदित्यनाथ को यूपी छोड़ना होगा: अखिलेश

Trinath Mishra