featured देश राज्य

दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली

कांवड़ियों की गुंडागर्दी दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली

नई दिल्ली। दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है। बीते मंगलवार (7 जुलाई) शाम 5 करीब 5 बजे कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई। तो आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की।

 

कांवड़ियों की गुंडागर्दी दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली

 

इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। बताया जा रहा है कि जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे। कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके। जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया।

लोग बनाते रहे वीडियो

बता दें कि जिस वक्त कावड़िए बीच सड़क पर गाड़ी पर हमला कर रहे थे, उस वक्त न तो वहां पर ट्रैफिक रुका और न ही किसी ने कार में मौजूद लोगों की मदद की। इतना ही नहीं मौके पर पहुंची पुलिस कावाड़ियों को शांत कराने की बजाय तमाशा देखती रही। हालांकि इस दौरान कुछ लोग वीडियो बनाने में मशगूल दिखे। आप भी देखिए बीच सड़क पर कावड़ियों की गुंड़ागर्दी।

वहीं बताया जाता है कि बीते मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार पर तोड़फोड़ की। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही जब वहां पर पहुंचे तो सभी कावड़िए भाग निकले। एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है।

Related posts

Aaj Ka Panchang: जानिए 10 अगस्त 2022 का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

Nitin Gupta

शेयर बाजार पर भी छाया है ‘मोदी का जलवा’

Rahul srivastava

महाराष्ट्र प्रकरण: लोकसभा मंगलवार दोपहर 2 बजे तक स्थगित

Trinath Mishra