featured देश

 जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

 जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया है। दक्षिण कश्मीर के इस इलाके में सेना के जवान CASO के तहत सुबह चार बजे सर्च ऑपरेशन चला रहे थे इसी दौरान आतंकियों ने खुद को घिरते देख जवानों पर ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों को मार गिराया था।

jammu kashmir 2  जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

 

जम्मू-कश्मीरःफारूक अब्दुल्ला ने मॉब लिंचिंग को लेकर दिया विवादित बयान..

 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने ट्वीट कर मुठभेड़ की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने एलईटी के दो आतंकियों को घेर लिया है। पुलिस ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने आज तड़के अनंतनाग के कोटवाल मोहल्ला को जैसे ही चारों ओर से घेरा आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने कार्रवाई करते हुए आतंकियों को मार गिराया है। छिपे हुए। वहीं इस घटना को देकते हुए अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

 

मुठभेड़ के चलते श्रीनगर से बनिहाल जाने वाली ट्रेन सर्विस भी बंद कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले श्रीनगर में मंगलवार को सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर आतंकवादियों ने पर हमला कर दिया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था जबकि दो घायल हुए थे

 

ऋतु राज

Related posts

उत्तर प्रदेशः पहली बार देश के हर गरीब में आशा-विश्वास का संचार हो रहा है-अमित शाह

mahesh yadav

अल्मोड़ा: छात्रों को मिला तोहफा, जनपद में खुला पहला ऑनलाइन परीक्षा केंद्र

pratiyush chaubey

अखिलेश ने कहा नेता जी मुझसे कहते तो इस्तीफा दे देता

shipra saxena