featured देश

योग गुरू बाबा रामदेव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,बेरोजगारी पर घेरा सरकार को

योग गुरू बाबा रामदेव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,बेरोजगारी पर घेरा सरकार को

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में योग गुरू बाबा रामदेव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। आज तक मोदी सरकार के समर्थन में खड़े रहे योग गुरु बाबा रामदेव ने केंद्र और राज्य सरकारों को रोजगार के मुद्दे पर घेरा हैं।

17 44 योग गुरू बाबा रामदेव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना,बेरोजगारी पर घेरा सरकार को

 मध्य प्रदेश:अस्पताल की बड़ी लापरवाही,अस्पताल ने दर्द से कराह रही गर्भवती महिला को नहीं मुहैया कराई एंबुलेस

 

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि बेरोजगारी, भूखमरी, गरीबी भारत माता के माथे पर कलंक है। इस समय पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा प्रश्न है। केंद्र और राज्य सरकारें इस दिशा में काम नहीं कर पा रही है वो इस क्षेत्र में विफल साबित हुई हैं। वहीं उन्होंने अपनी पतंजलि को लेकर दावा किया कि वो लगातार नौकरियां दे रहे हैं। बाबा रामदेव ने पतंजलि को लेकर बताया कि पिछले एक महीने में अगर सेल्स डिपार्टमेंट की बात करें तो 11 हजार लोगों को नौकरियां दी गई हैं।

उन्होंने कहा कि पतंजलि लगातार इस क्षेत्र में काम कर रहा है और लोगों को रोजगार देने का काम कर रहा है। वहीं उन्होंने दावा किया है कि आने वाले समय में भी लोगों को रोजगार दिया जाएगा। स्वामी अग्निवेश पर हमले की घटना से संबंधित प्रश्न पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस तरह हमला-पिटाई शोभनीय नहीं है। बता दें कि इससे पहले भी बाबा रामदेव ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था।

ऋतु राज

Related posts

भविष्य में भारत और सेंट लूसिया के बीच मजबूत होंगे संबंधः राष्ट्रपति

Rahul srivastava

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए यूपी में बैठकों का दौर शुरू, बीजेपी ने की कोर ग्रुप बैठक

Rani Naqvi

फतेहपुर में 13 साल के छात्र से हैवानियत, पुलिस ने आरोपियों को ऐसे दबोचा

Shailendra Singh