featured देश राज्य

कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली सीएम ने कसा बीजेपी पर तंज कहा, भाजपा हुई पूरी तरह फेल

kejriwal कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली सीएम ने कसा बीजेपी पर तंज कहा, भाजपा हुई पूरी तरह फेल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि राजधानी में दिन ब दिन कानून-व्यवस्था की हालत बदतर हो रही है।

kejriwal कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली सीएम ने कसा बीजेपी पर तंज कहा, भाजपा हुई पूरी तरह फेल

ट्वीट कर किया वार

आप संयोजक केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि भारत की राजधानी में कानून-व्यवस्था की हालत हर दिन खराब हो रही है। भाजपा पूरी तरह विफल हो गयी है। उन्होंने पुलिस स्टेशन में एक 17 साल की लड़की की मौत तथा एयर होस्टेस के अपने घर में आत्महत्या की घटनाओं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केन्द्र सरकार के खिलाफ यह टिप्पणी की।

पूर्ण राज्य की मांग

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दे दिया जाय तो इसे अपराध मुक्त बना दिया जाएगा। इसके साथ ही केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा कहती है कि वो हिंदुओं की पार्टी है तो कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो।

शिक्षा के लिए कुछ तो करो

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो, किसी के लिए कुछ तो करो। दरअसल पीएम ने अपने एक भाषणा में कहा था कि कांग्रेस के लोग मुस्लिमों की पार्टी होने के बात कहते हैं जिसके जवाब में केजरीवाल ने यह ट्विट किया।

 

Related posts

लंदन के एक कार्यक्रम में भारतीय उच्चायुक्त और माल्या दिखे साथ

bharatkhabar

अरुणाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल विधानसभा के उपचुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

Rahul

लखनऊ: बकरीद को लेकर सीएम योगी ने दिए निर्देश, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh