featured देश राज्य

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को करेंगे संबोधित,इसके साथ ही 2019 के लिए ‘मिशन बंगाल’ की होगी शुरुआत

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को करेंगे संबोधित,इसके साथ ही 2019 के लिए ‘मिशन बंगाल’ की होगी शुरुआत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो हाल ही में खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले के बारे में लोगों को जानकारी भी देंगे। मिदनापुर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है। यहां से आज पीएम मोदी साल 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र ‘मिशन बंगाल’ की शुरुआत करेंगे।

02 74 पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में रैली को करेंगे संबोधित,इसके साथ ही 2019 के लिए ‘मिशन बंगाल’ की होगी शुरुआत

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 जून को पुरुलिया जिले में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस जनसभा के महज 15 दिन बाद ही मिदनापुर में पीएम की यह रैली हो रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। उन्होंने कहा कि हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिये पीएम मोदी जी को सम्मानित करना चाहते हैं।

बीजेपी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में अपनी स्थिति मजबूत की है और राज्य में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी है और राज्य के हाल में हुए पंचायत चुनावों में उपचुनावों में वह मजबूत बनकर उभरी है। केंद्रीय कैबिनेट ने हाल में धान सहित सभी 14 अधिसूचित खरीफ फसलों के एमएसएफ में बढ़ोतरी को मंजूरी दी है। मोदी दोपहर 12.30 मिदनापुर पहुंचेंगे और मिदनापुर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related posts

इसरो के वैज्ञानिकों को मिली चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम की लोकेशन

Rani Naqvi

शनिवार से दिल्ली में शुरू होगा विश्व प्रसिद्ध पुस्तकों का मेला

Anuradha Singh

इन नियमों के साथ आज से अनलॉक हो रही दिल्ली, बंद रहेंगी मेट्रो सेवा

Rahul